Digital Akhbaar

Latest Hindi News

IMG 20200707 WA0003

IMG 20200707 WA0003

दिल बेचारा ने रिलीज़ होने से पहले ही तोड़े रिकॉर्ड

पहले ही तोड़े रिकॉर्ड

दिल बेचारा एक रोमांटिक फिल्म है। जिसमे दो कैंसर पीड़ित मरीजो के आपस के प्यार को दिखाया गया है । यह फ़िल्म जॉन ग्रीन की नोवेल ” दी फाल्ट इन आवर स्टार्स” पर आधारित है।
फ़िल्म के लीड रोल मे अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत और अभिनेत्री संजना संघी नजर आ रहे है।
यह फ़िल्म सुशांत सिंह राजपूत की आखरी फ़िल्म होगी। इसलिए उनके फैंस के मन मे इस फ़िल्म को लेकर अलग भावनाएं है। फ़िल्म का ट्रेलर कल फॉक्स स्टार हिंदी द्वारा यूट्यूब मे रिलीज किया गया।
फ़िल्म का ट्रेलर लोगो ने इतना ज्यादा पसंद किया कि उन्होंने इसे अब तक का सबसे ज्यादा पसंद करने वाला ट्रेलर बना दिया है।
इससे पहले सबसे ज्यादा पसंद करने वाला ट्रेलर का रिकॉर्ड हॉलीवुड की फ़िल्म अवेंजर्स इंफिनिटी वॉर का था जिसको कुल 3.6 मिलियन लोगो ने पसंद किया था जिसे अब मुकेश छाबरा के निर्देश मे बनी फिल्म दिल बेचारा ने 3.9 मिलियन लाइक्स के साथ पीछे छोड़ कर एक नया रिकॉर्ड बना दिया है।
निर्देशक मुकेश छाबरा की यह पहली फ़िल्म है और वही सुशांत सिंह राजपूत की आखरी फ़िल्म| सुशांत सिंह राजपूत ने मुकेश छाबरा से वादा किया था कि वह उनकी पहली फ़िल्म मे उनके साथ जरूर काम करेंगे इसलिए उन्होंने बिना स्क्रिप्ट पढ़े ही मुकेश छाबरा को फ़िल्म के लिए हा कह दिया था । सुशांत सिंह राजपूत के इस तरह दुनिया से चले जाने की वजह उनके फैंस को काफी सदमा लगा है । वह चाह रहे थे कि यह फ़िल्म थिएटर मे रिलीज हो ताकि वे इसे ब्लॉकबस्टर बना सके। दिल बेचारा मूवी 24 जुलाई से हॉटस्टार पर दिखाई जाएगी | सुशांत सिंह राजपूत की विरासत का जश्न बनाने के लिए इस फ़िल्म को सब्सक्राइबर्स और बिना सब्सक्राइबर्स वाले दोनों ही देख सकेंगे।