Digital Akhbaar

Latest Hindi News

IMG 20200716 WA0007

IMG 20200716 WA0007

पेट्रोल पंप की दौड़ मे भी जियो आगे

पेट्रोल पंप की दौड़

जियो मोबाइल और जियो मार्ट के बाद अब मुकेश अंबानी देश भर मे जियो पेट्रोल पंप खोलने की तैयारी मे है।
पूरे देश मे जियो पेट्रोल पंप हजारो की संख्या मे खोले जाएंगे। दरअसल ब्रिटिश पेट्रोलियम ने जियो में 1 अरब डॉलर का निवेश करने की डील की है। ब्रिटिश पेट्रोलियम ने रिलायंस इंडस्ट्रीज की फ्यूल रिटेल वेंचर में 1 अरब डॉलर का निवेश कर 49 फीसदी की हिस्सेदारी अपने नाम कर ली। दोनों कंपनियां अब फ्यूल एंड मोबिलिटी के क्षेत्र में साथ काम करेगी । इस ज्वाइंट वेंचर को रिलायंस बीपी मोबिलिटी लिमिटेड का नाम दिया गया है।
इसके बाद रिलायंस के पेट्रोल पंपो का नाम (जियो बीपी) कर दिया जाएगा और साथ ही कंपनी के करीब 3500 नए पेट्रोल पंप खोले जाएंगे। यानि आने वाले वक्त में अंबानी के साथ काम करने का शानदार मौका है । अगर आप भी पेट्रोल पंप खोलना चाहते हैं तो चलिए आपको बताते हैं कि कैसे आप ये पेट्रोल पंप खोल सकते हैं ।
5000 रूपए मंथली पेशंन वाली अटल पेंशन योजना में निवेश की कुछ शर्ते है। सभी नहीं कर सकते ।
ऐसे करें जियो बीपी पेट्रोल पंप के लिए अप्लाई- रिलायंस-बीपी पेट्रोल पंप के बारे में सारी जानकारी कंपनी ने Https://Www.Reliancepetroleum.Com/BusinessEnquiry पर है ।
आप यहां से पूरी डीटेल ले सकते हैं। बाकी पेट्रोल पंप के अलावा भी आप लुब्रीकेंट्स, ट्रांस कनेक्‍ट फ्रैंचाइजी, ए1 प्‍लाजा फ्रैंचाइजी, एविएशन फ्यूल से लेकर अन्‍य तरीके से कंपनी के साथ काम कर सकते है। इन कामों की फ्रैंचाइजी का विवरण साइट है, अगर लोग इच्छुक हों तो आवेदन भी कर सकते हैं।