जिले के जौनपुर ब्लॉक के ग्राम सभा तुनेटा में ततैया के काटने से पिता पुत्र की मौत

जिले के जौनपुर ब्लॉक के ग्राम सभा तुनेटा में ततैया के काटने से पिता पुत्र की मौत हो गई । जिससे पूरे गांव में शोक की लहर है।

मिली जानकारी अनुसार  47 वर्षीय सुंदरलाल अपने आठ वर्षीय बेटे अभिषेक के साथ गाय चराने जंगल गए थे, तभी अचानक कई   ततेयों ने उन पर हमला कर दिया। अपने बेटे को बचाने के लिए सुंदरलाल उसे अपनी छाती से लगाकर जमीन पर लेट गए, लेकिन ततैया के हमले को रोकना संभव नहीं हो सका, जिससे दोनों बेहद गंभीर रूप से घायल हो गए। इसकी सूचना ग्रामीणों को मिली तो वह दोनों को उप जिला चिकित्सालय मसूरी लेकर गए। जहां पर डॉक्टरों ने दोनों का उपचार किया, लेकिन गंभीर रूप से घायल होने के कारण दोनों की मौत हो गई।

डॉक्टर के एस चौहान ने बताया कि ततैया द्वारा दोनों को बहुत ही बुरी तरीके से काटा गया था। डॉक्टरों द्वारा प्रयास करने के बाद भी उन्हें नहीं बचाया जा सका । पुलिस ने शवों का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। टिहरी गढ़वाल में हुए इस दर्दनाक हादसे में पिता के साथ एक मासूम भी अपनी जान गंवा बैठा, इसके बाद पूरे परिवार में कोहराम मच गया।

ग्राम प्रधान गोविंद सिंह ने बताया कि परिवार में सुंदरलाल ही घर का भरण पोषण करते थे, उन्होंने मांग की कि वन विभाग द्वारा इन्हें उचित मुआवजा दिया जाना चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *