Digital Akhbaar

Latest Hindi News

Aishwarya Rai Bachchan Doppelganger Aamna Imran Viral Video : ऐश्वर्या राय की उपस्थिति के कारण वायरल हो चुके लोगों की सूची में एक नाम और जुड़ गया है

Aishwarya Rai Bachchan Doppelganger

ऐश्वर्या राय की उपस्थिति के कारण वायरल हो चुके लोगों की सूची में एक नाम और जुड़ गया है। वह पाकिस्तान की ब्यूटी ब्लॉगर आमना इमरान हैं। सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहने वाली आमना के खाते में कई ऐसी तस्वीरें हैं, जिसमें वह न केवल ऐश्वर्या की तरह दिखती हैं, बल्कि काफी हद तक उनकी तरह दिखती हैं। उनकी कुछ ऐसी तस्वीरें वायरल हो रही हैं और सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें ऐश्वर्या की कार्बन कॉपी बता रहे हैं।

Aishwarya Rai Bachchan  Doppelganger

Aishwarya Rai Bachchan Doppelganger | आमना भी खुद को ऐश्वर्या की रूप रेखा मानती हैं

सोशल मीडिया पर आमना को लगभग 4 हजार लोग फॉलो करते हैं। वह खुद को ऐश्वर्या के रूप में देखती है। यही कारण है कि उन्होंने अपने बायो में लिखा है, “मीडिया- ऐश्वर्या राय की कार्बन कॉपी”। उसने बायो में यह भी बताया है कि वह शांति, प्रेम, एकता, सहनशीलता और विनम्रता में विश्वास करती है।

Aishwarya Rai Bachchan Doppelganger | ऐश्वर्या का कई लुक पहले भी वायरल हो चुका है

आमना से पहले भी ऐश्वर्या की झलक वायरल हो चुकी है। इनमें अभिनेत्री स्नेहा उल्लाल भी शामिल हैं। जब उन्होंने 2005 में ‘लकी: नो टाइम फॉर लव’ से बॉलीवुड में शुरुआत की, तो कई रिपोर्टों ने दावा किया कि सलमान खान ने उन्हें ऐश्वर्या की तरह दिखने के कारण ही फिल्मों में लाया।

FOR THE LATEST TECHNOLOGY UPDATES VISIT – http://gadgetsmart.tech

ALSO VISIT – https://digitalakhbaar.com/pm-modi-vaccinated/