Digital Akhbaar

Latest Hindi News

AKSHARA SINGH V/S ANUBHAV SINHA

AKSHARA SINGH V/S ANUBHAV SINHA : एक्ट्रेस का अनुभव सिन्हा को जवाब, कहा- भोजपुरी में नंगा नाच होता है तो बॉलीवुड में क्या पूजा होती है?

AKSHARA SINGH V/S ANUBHAV SINHA : अनुभव सिन्हा ने रवि किशन पर निशाना साधा

AKSHARA SINGH V/S ANUBHAV SINHA

इन दिनों फिल्म इंडस्ट्री में कई मुद्दों पर बहस छिड़ी हुई है। कोई ने​पोटिज्म को लेकर अपनी बात रख रहा है तो कोई ड्रग्स को लेकर। हाल ही में भोजपुरी सुपरस्टार और बीजेपी सांसद रवि किशन ने भी ड्रग्स का मुद्दा राज्यसभा में उठाया था। उसी के बाद कई स्टार्स ने इस पर अपने पॉजिटिव और निगेटिव रिएक्शन दिए।

AKSHARA SINGH V/S ANUBHAV SINHA

वहीं बॉलीवुड के फेमस फिल्ममेकर अनुभव सिन्हा ने रवि किशन पर निशाना साधते हुए पूरी भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री को आड़े हाथों लिया है। उनके इसी बात पर भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने अपनी नाराजगी जाहिर की है। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो जारी कर अपना गुस्सा निकाला है।

AKSHARA SINGH V/S ANUBHAV SINHA : अक्षरा सिंह ने अनुभव सिन्हा जमकर लताडा

AKSHARA SINGH V/S ANUBHAV SINHA

एक्ट्रेस और सिंगर अक्षरा सिंह ने अनुभव सिन्हा के भोजपुरी इंडस्ट्री में ‘नंगा नाच’ वाले बयान पर उन्हें जमकर लताड़ लगाई है। उन्होंने एक लंबा चौड़ा वीडियो पास्ट कर अपनी बात कही। अक्षरा ने कंगना रनोट और रवि किशन का समर्थन करते हुए कहा, ‘आपकी बॉलीवुड इंडस्ट्री में भोजपुरी इंडस्ट्री से ज्यादा नंगा नाच होता है। इस बात का ध्यान रखें। रवि किशन ने बॉलीवुड में ड्रग एंगल का लेकर आवाज क्या उठाई एकदम से हंगामा मच गया।

AKSHARA SINGH V/S ANUBHAV SINHA

कोई कह रहा है थाली में छेद कर रहा है तो कोई तो पूरी की पूरी भोजपुरी इंडस्ट्री पर सवाल उठा रहा है। मैं बस इतना कहना चाहती हूं कि अगर कोई सुधार करना चाहता है तो इसमें गलत क्या है। जया जी के बयान के बाद फिलहाल पूरा विश्व उनकी बात का जवाब दे रहा है, हो सकता है कि उनकी कोई मजबूरी हो, लेकिन मैं आज अनुभव सिन्हा ने जो भोजपुरी इंडस्ट्री के लिए ‘नंगा नाच’ शब्द की इस्तेमाल किया मैं इन बातों का जवाब देने आई हूं।’

AKSHARA SINGH V/S ANUBHAV SINHA

बात दे  कि इस तरह की कई बातें अक्षरा सिंह ने अपने वीडियो में कहीं हैं। अक्षरा का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा हो रहा है। वहीं इस पर लोग कमेंट कर अपना रिएक्शन भी दे रहे हैं।

Also visit –http://digitalakhbaar.com/happy-birthday-modi/