Digital Akhbaar

Latest Hindi News

Ameesha Patel In Trouble : लगा ढाई करोड़ रुपये की धोखाधड़ी का आरोप

Ameesha Patel In Trouble :

बॉलीवुड अभिनेत्री अमीषा पटेल इन दिनों मुश्किलों का सामना कर रही हैं। उन पर 2.5 करोड़ रुपये के गबन का आरोप है। इस मामले में शनिवार को मुंबई की एक अदालत ने अभिनेत्री से जवाब भी मांगा है। वहीं अमीषा पटेल ने इस पूरे मामले में अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने सोशल मीडिया पर 2.5 मिलियन रुपये के गबन पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

Ameesha Patel In Trouble

अमीषा पटेल सोशल मीडिया पर बहुत सक्रिय हैं। गबन के आरोप को लेकर उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि उनके बारे में बार-बार अफवाहें उड़ती रहती हैं। वह अपने जीवन का आनंद ले रही है। अमीषा पटेल ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘एक सार्वजनिक शख्सियत होने के नाते, मैं पेशेवर और व्यक्तिगत मोर्चे पर हास्यास्पद अफवाहों के बीच बार-बार उठती हूं। मेरे लिए, पुरानी अफवाहें और गपशप लगातार बदल रही हैं। ‘

अभिनेत्री ने आगे लिखा, ‘एक जीवन मिलता है !!! हर एक पल का आनंद लें जो भगवान ने आपको उपहार के रूप में दिया है, जैसे मैं कर रहा हूं, खुश हूं। ‘ इस ट्वीट का स्क्रीनशॉट भी अमीषा पटेल ने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। गौरतलब है कि अमीषा पटेल को एक व्यवसायी द्वारा 2.5 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी करने के लिए अदालत में घसीटा गया था। फिल्म कहो ना प्यार है से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली अमीषा पटेल को अजय कुमार सिंह नाम के एक बिजनेसमैन ने कोर्ट में घसीटा

Ameesha Patel In Trouble

स्पॉटबॉय.कॉम में छपी खबर के मुताबिक, अजय कुमार सिंह लवली वर्ल्ड एंटरटेनमेंट के प्रोपराइटर हैं। उन्होंने अमीषा पटेल के खिलाफ मामला दर्ज किया है और आरोप लगाया है कि अमीषा पटेल ने उनसे ढाई करोड़ रुपये का गबन किया है। कथित तौर पर अमीषा पटेल ने 2017 में एक कार्यक्रम में अजय कुमार सिंह से मुलाकात की और अपनी कंपनी देसी मैजिक में निवेश करने के लिए कहा। जब उन्होंने फिल्म के लिए ढाई लाख रुपये की राशि हस्तांतरित की। फिर उन्होंने उस फिल्म में अभिनय करने से मना कर दिया। इसके अलावा, जब उन्हें पता चला कि यह फिल्म कभी नहीं बनी थी, तो उन्होंने अमीषा पटेल से पैसे वापस मांगने शुरू कर दिए।

Ameesha Patel In Trouble

अभी तक अमीषा पटेल ने पैसे नहीं लौटाए हैं। इसलिए, उन्होंने अदालत का दरवाजा खटखटाया है। अब यह मामला हाईकोर्ट पहुंच गया है। झारखंड उच्च न्यायालय के न्यायाधीश आनंद सेन ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से मामले के बारे में सुना है और अमीषा पटेल को अपना जवाब दाखिल करने के लिए 2 सप्ताह का समय दिया है। जब अजय कुमार सिंह ने अमीषा पटेल से पैसे मांगे। फिर उन्होंने एक चेक दिया जो बाउंस हो गया। इसके कारण, अब शिकायत दर्ज की गई है कि अमीषा पटेल ने अजय कुमार सिंह को धोखा दिया है। कोर्ट ने दोनों पक्षों को 2 सप्ताह का समय दिया है। इससे पहले इस मामले की निचली अदालत में सुनवाई हुई थी। अब यह मामला हाईकोर्ट पहुंच गया है।

FOR THE LATEST TECHNOLOGY UPDATES VISIT – http://gadgetsmart.tech

ALSO VISIT – https://digitalakhbaar.com/amitabh-bachchan-health-update/