Digital Akhbaar

Latest Hindi News

Amitabh Bachchan Health Update | एक बार फिर बिगड़ी अमिताभ बच्चन की तबीयत, बताई सर्जरी की जरूरत ( SAD NEWS FOR FANS )

Amitabh Bachchan Health Update :

नई दिल्ली बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के फैंस के लिए बुरी खबर है। बिग बी की तबीयत एक बार फिर बिगड़ गई है। अभिनेता ने खुद सोशल मीडिया के माध्यम से यह जानकारी दी है। उन्होंने अपने ब्लॉग और ट्विटर पर पोस्ट लिखकर अपने स्वास्थ्य के बारे में जानकारी दी है। अमिताभ बच्चन ने बताया है कि उन्हें सर्जरी की जरूरत है।

Amitabh Bachchan Health Update

अमिताभ बच्चन ने शनिवार को अपने ब्लॉग में एक लाइन लिखकर यह जानकारी दी है। उन्होंने लिखा, ‘मेडिकल कंडीशन … सर्जरी … कुछ भी नहीं लिख सकता।’ अमिताभ बच्चन का यह ब्लॉग अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वहीं, अमिताभ बच्चन ने भी अपने ट्वीट में अपनी सेहत के बारे में संकेत दिए हैं। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, ‘कुछ बहुत बढ़ गया है। काटने पर कुछ सुधरने वाला है। यह जीवन का कल है, कल ही आपको पता चलेगा कि वे कैसे रहते हैं। ‘

Amitabh Bachchan Health Update

Amitabh Bachchan Health Update

वहीं, जैसे ही अमिताभ बच्चन के बीमार होने की जानकारी मिली, फैंस और सभी सोशल मीडिया यूजर्स उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं। आपको बता दें कि अमिताभ बच्चन ने हाल ही में बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में 52 साल पूरे किए हैं। पिछले दिनों बिग बी ने अपने पुराने दिनों को याद करते हुए अपनी कई फेक तस्वीरें सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर कीं।

वहीं, इन दिनों अमिताभ बच्चन के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह अपनी कई फिल्मों को लेकर सुर्खियों में हैं। इस साल अमिताभ की दो फिल्मों झुंड और प्यार की रिलीज की तारीखों की घोषणा की गई है, जो सिनेमाघरों में रिलीज होगी। अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित ब्रह्मास्त्र की रिलीज़ की तारीख की घोषणा होनी बाकी है। अमिताभ ने ट्वीट किया- चेहरे, झुंड, ब्रह्मास्त्र कुछ आगामी क्षण हैं। कुछ और जल्द ही शुरू हो जाएगा, नारियल फट जाएगा। दरअसल, इस ट्वीट के जरिए बिग बी ने अपनी कुछ और फिल्मों की शुरुआत का संकेत दिया है।

Amitabh Bachchan Health Update

अमिताभ बच्चन की फ़िल्म फ़ेस 30 अप्रैल को सिनेमाघरों में उतरेगी। इस फ़िल्म में, अमिताभ पहली बार इमरान हाशमी के साथ पर्दे पर नज़र आएंगे। यह एक मिस्ट्री-थ्रिलर फिल्म है जिसका निर्देशन रूमी जाफरी ने किया है। झुंड का निर्देशन सराय फेम नागराज मंजुले ने किया है। यह एक स्पोर्ट्स फिल्म है। झुंड 18 जून को रिलीज़ हो रहा है। इसी समय, ब्रह्मास्त्र एक मेगा बजट फिल्म है, जिसमें अमिताभ पहली बार रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ स्क्रीन स्पेस साझा कर रहे हैं। यह एक पौराणिक सुपरहीरो फिल्म है। ब्रह्मास्त्र करण जौहर द्वारा निर्मित त्रयी है।

FOR LATEST TECHNOLOGY UPDATES VISIT – http://Gadgetsmart.tech

ALSO VISIT – https://digitalakhbaar.com/jaya-ekadashi-2021-vrat-katha/