Digital Akhbaar

Latest Hindi News

Amitabh Bachchan Health

Amitabh Bachchan Health Update | इस वजह से करवानी पड़ी सर्जरी, जानें कब तक हॉस्पिटल से डिस्चार्ज होंगे बिग बी

Amitabh Bachchan Health Update :

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया पोस्ट के माध्यम से बताया कि उनका स्वास्थ्य बिगड़ गया था, जिसके कारण उन्हें सर्जरी से गुजरना पड़ा। हालांकि, बिग बी ने यह नहीं बताया कि उनके साथ क्या हुआ था और उन्हें क्या जांच करनी थी।

Amitabh Bachchan Health

लेकिन जैसे ही उनके पसंदीदा अभिनेता की तबीयत बिगड़ने की सूचना आई, प्रशंसक चौंक गए और लोगों ने तरह-तरह के कयास लगाने शुरू कर दिए। लेकिन अब अमिताभ के एक दोस्त ने इन अटकलों पर विराम लगा दिया है और बताया है कि बिग बी को क्या हो गया है, जिसके कारण उन्हें एक ही ताकत पर जाना होगा।

Amitabh Bachchan Health

बिग बी की सेहत से जुड़ी नई जानकारी सामने आई है, जिससे उनके प्रशंसकों को थोड़ी राहत मिल सकती है। बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के अनुसार, आंख में मोतियाबिंद की शिकायत के कारण अमिताभ को एक छोटी सर्जरी से गुजरना पड़ा। बिग बी के खास दोस्त ने बॉलीवुड हंगामा से बातचीत में कहा, ‘चिंता की कोई बात नहीं है कि कुछ भी बड़ा नहीं था। उसकी आंख से मोतियाबिंद निकालने के लिए लेजर सर्जरी की गई। वह 24 घंटे (आज शाम तक) घर आ जाएगा।

अमिताभ बच्चन ने शनिवार को अपने ब्लॉग में एक लाइन लिखकर यह जानकारी दी। उन्होंने लिखा, ‘मेडिकल कंडीशन … सर्जरी … कुछ भी नहीं लिख सकता।’ वहीं, अमिताभ बच्चन ने भी अपने एक ट्वीट में उनके स्वास्थ्य के बारे में संकेत दिए थे। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, ‘कुछ बहुत बढ़ गया है। काटने पर कुछ सुधरने वाला है।

Amitabh Bachchan Health

यह जीवन का कल है, कल ही आपको पता चलेगा कि वे कैसे हैं ’। आपको बता दें कि अमिताभ बच्चन ने हाल ही में बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में 52 साल पूरे किए हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो इन दिनों अमिताभ अपनी कई फिल्मों को लेकर सुर्खियों में हैं। इस साल अमिताभ की दो फिल्मों झुंड और प्यार की रिलीज की तारीख की घोषणा की गई है, जो सिनेमाघरों में रिलीज होगी। अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित ब्रह्मास्त्र की रिलीज़ की तारीख की घोषणा होनी बाकी है।

TO GET LATEST TECHNOLOGY UPDATES VISIT – http://gadgetsmart.tech

ALSO VISIT – https://digitalakhbaar.com/pm-modi-vaccinated/