Digital Akhbaar

Latest Hindi News

IMG 20200712 WA0008

IMG 20200712 WA0008

करोना की चपेट मे आये महानायक अमिताभ बच्चन

महानायक अमिताभ बच्चन

बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन भी कोरोना की चपेट मे आ गए है। उन्होंने खुद ट्वीट कर सोशल मीडिया के जरिए इस बात की जानकारी दी। उन्होंने बताया कि उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। उनके परिवार और स्टाफ के लोगो की टेस्ट रिपोर्ट आनी अभी बाकी है। अमिताभ ने कहा कि पिछले 10 दिन में जो लोग मेरे नजदीक थे कृप्या अपना टेस्ट करवाएं।
उन्हें शनिवार की शाम को मुंबई के नानावटी अस्पताल में भर्ती कराया गया है
78 वर्षीय अमिताभ बच्चन को लीवर की दिक्कत सहित कई स्वास्थ्य समस्याएं भी है। ऐसे मे कोरोना पॉजिटिव निकलने पर ऐक्टर को अधिक सतर्क रहने की जरूरत होगी। जैसे ही अमिताभ बच्चन के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर सामने आई फैंस उनकी सलामती की दुआ करने लगे।
इतना सब हुआ ही था कि कुछ देर बाद अभिषेक बच्चन को भी कोरोना पॉजिटिव होने की ख़बर सामनेे आ गई| उन्होंने अपने ट्विटर पर यह जानकारी दी। उन्होंने कहा कि ‘‘आज मेरे पिता और मुझमें कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि हुई है। हम दोनों को हल्के लक्षण हैै और अस्पताल मे  भर्ती कराया गया है। हमने सभी जरूरी अधिकारियों को सूचित कर दिया है और हमारे परिवार तथा सभी स्टाफ सदस्यों की जांच की जा रही है।’’ उन्होंने एक अन्य ट्वीट में लिखा, ‘‘बीएमसी के अधिकारी संपर्क मे है और हम उनके मुताबिक नियमों का पालन कर रहे हैं।’’
अमिताभ बच्चन की पोस्ट के कुछ ही मिनट बाद ट्विटर और अन्य सोशल मीडिया वेबसाइट पर उनके शुभचिंतकों द्वारा उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना वाले संदेश पोस्ट किए जाने लगे।

सौजन्य से – ट्विटर हैंडल