Digital Akhbaar

Latest Hindi News

BANSHIDHAR BHAGAT TESTS CORONA POSITIVE : बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत और उनके बेटे विकास कोरोना पॉजिटिव

BANSHIDHAR BHAGAT TESTS CORONA POSITIVE : ट्वीट कर दी जानकारी

BANSHIDHAR BHAGAT TESTS CORONA POSITIVE

उत्तराखंड बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत को कोरोना हो गया है। शनिवार को कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उन्होंने यह जानकारी सोशल मीडिया पर शेयर की। साथ ही उन्होंने अपने संपर्क में आने वाले पार्टी के सभी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं को कोरोना टेस्ट कराने की अपील की है। जानकारी के मुताबिक, एक दिन पहले यानी शुक्रवार को बंधीधर भगत के बेटे की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी।

BANSHIDHAR BHAGAT TESTS CORONA POSITIVE
उत्तराखंड बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत ने शनिवार को ट्वीट करके कहा, ‘मेरा कल कोरोना वायरस के लिए परीक्षण किया गया जिसमें मेरी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मैं सभी पार्टी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं से अपील करता हूँ, पिछले सप्ताह में मेरे संपर्क में जो भी आए हैं, वे कृपया परीक्षण करवा लें। आप सभी के आशीर्वाद से पुनः आपके बीच जल्द ही लौटूंगा।’

BANSHIDHAR BHAGAT TESTS CORONA POSITIVE : बंधीधर के बेटे विकास को भी कोरोना 

BANSHIDHAR BHAGAT TESTS CORONA POSITIVE

जानकारी के अनुसार, बंशीधर भगत के बेटे विकास भगत भी कोरोना वायरस की चपेट में आए हैं। शुक्रवार को उन्हें सुशीला तिवारी अस्पताल (एसटीएच) में भर्ती किया गया। इस दौरान उनका कोरोना टेस्ट कराया गया तो रिपोर्ट पॉजिटिव आई। विकास बीजेपी युवा मोर्चा में प्रदेश उपाध्यक्ष के साथ ही विधायक प्रतिनिधि भी हैं।

BANSHIDHAR BHAGAT TESTS CORONA POSITIVE : भगत के गृह प्रवेश की पार्टी में शामिल लोगों में चिंता

BANSHIDHAR BHAGAT TESTS CORONA POSITIVE
भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष के बंशीधर भगत के बेटे की कोविड रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उन सभी लोगों में चिंता है जो उनके गृह प्रवेश की पार्टी में शामिल हुए थे। भगत ने 21 अगस्त को यमुना कालोनी स्थित सरकारी आवास में गृह प्रवेश पर सहभोज का आयोजन किया था। इस कार्यक्रम में उनके बेटे भी थे। हालांकि कहा जा रहा है कि कार्यक्रम के दौरान सोशल डिस्टेंसिंग का पालन किया गया था। सभी अतिथि आयोजन में मास्क लगाकर पहुंचे थे।

Also visit –http://digitalakhbaar.com/sushant-singh-rajput-case-13/