Digital Akhbaar

Latest Hindi News

1598333662506

1598333662506

BCCI faces another challenge : बीसीसीआई के सामने एक और मुश्किल

BCCI faces another challenge : अब IPL के ब्रॉडकास्टर के सदस्य को हुआ कोरोना

BCCI faces another challenge

इंडियन प्रीमियर लीग (आइपीएल) के आगामी 13वें सीजन की समय पर शुरूआत मुश्किल में दिखाई दे रही है। इसके पीछे का कारण कोरोना वायरस है, जिससे भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड यानी बीसीसीआइ बचना चाहती थी और इसी वजह से बीसीसीआइ ने आइपीएल को भारत में नहीं, बल्कि यूएई में कराने का फैसला किया था।

BCCI faces another challenge

बीसीसीआइ को यूएई में भी परेशानियों ने घेर रखा है। पहले चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाड़ी और सहयोगी दल के सदस्यों को कोरोना पॉजिटिव पाया गया था और अब इंडियन प्रीमियर लीग के आधिकारिक प्रसारणकर्ता स्टार के प्रोडक्शन दल का एक सदस्य कोरोना पॉजिटिव पाया गया है।

BCCI faces another challenge : सूत्रों से पता चला है

BCCI faces another challenge

सूत्रों ने न्यूज एजेंसी को बताया कि आइपीएल प्रसारणकर्ता स्टार प्रोडक्शन टीम के पहले बैच को बेंगलुरू, दिल्ली, कोलकाता और मुंबई से रविवार को यूएई रवाना होना था, लेकिन अब स्टार ने उनसे अगले आदेश तक इंतजार करने को कहा है।

BCCI faces another challenge

बीसीसीआइ और आइपीएल के एक विश्वसनीय सूत्र ने आइएएनएस से कहा, “स्टार ने शनिवार को कोविड-19 टेस्ट आने के बाद अपनी पहली बैच के भारतीय सदस्यों को 31 अगस्त को भारत से यूएई पहुंचने को कहा था, लेकिन उनमें से एक सदस्य के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद प्रसारणकर्ता ने तुरंत ने ही अपने सभी स्टाफ कर्मियों को फिर एक निर्देश दिया कि वे 31 अगस्त को यूएई की अपनी रवानगी को स्थगित कर दें।”

BCCI faces another challenge : आईपीएल मे  हो सकते है बड़े बदलाव

BCCI faces another challenge

बीसीसीआइ और आइपीएल सूत्र ने कहा कि स्टार के सदस्य अब इंतजार कर सकते हैं और अन्य प्रोडक्शन टीम के सदस्यों के कोविड-19 टेस्ट के घटनाक्रम को देख सकते हैं। सूत्र ने कहा है, “आइपीएल टीम के और प्रसारणकर्ता टीम के सदस्यों के कोविड-19 पॉजिटिव पाए जाने के बाद आइपीएल में बड़े बदलाव हो सकते हैं  मौजूदा चैंपियन मुंबई इंडियंस और उपविजेता चेन्नई सुपर किंग्स के बीच अबू धाबी में खेले जाने वाले शुरूआती मैचों में भी बदलाव देखा जा सकता है।”

Also visit –http://digitalakhbaar.com/bsnls-new-pre-paid-plan-launched/