Digital Akhbaar

Latest Hindi News

BIG BOSS 14 : रुबीना की बहन ने लगाया राखी सावंत पर ‘आरोप’

BIG BOSS 14

BIG BOSS 14

BIG BOSS 14 : टेलीविजन अभिनेत्री और बिग बॉस 14 की कंटेस्टेंट रुबीना दिलैक  की बहन ज्योतिका दिलैक  शो के फैमिली वीक के दौरान घर में आने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. उन्हें लगता है कि हमेशा विवादों में घिरी रहने वाली राखी सावंत का उनके बहनोई अभिनव शुक्ला को लेकर जो व्यवहार है, वह उत्पीड़न की तरह है. राखी ने शो में कई बार अभिनव के साथ शालीनता की सीमाओं को पार किया है. उन्होंने पहले उनके पैंट का स्ट्रिंग खींचा, अपने शरीर पर उनके लिए प्यार भरा मैसेज लिखा और यहां तक कि अपने माथे पर उनके नाम का सिंदूर भी लगाया ।

BIG BOSS 14

क्या राखी का ऐसा व्यवहार उत्पीड़न है? इस पर ज्योतिका ने आईएएनएस से कहा, “हां, मैं निश्चित रूप से इसे उत्पीड़न मानती हूं क्योंकि शुरू में तो यह मनोरंजन की तरह लग रहा था और हर कोई इसका मजा ले रहा था, लेकिन अब ऐसा नहीं है. यह समझना होगा कि आप जो कर रहे हैं वह गलत है और सिर्फ मनोरंजन के लिए आप किसी को परेशान नहीं कर सकते. मुझे लगता है कि ज्यादातर लोगों को यह सब पसंद नहीं आया ।

BIG BOSS 14 : रुबीना और अभिनव को दोषी ठहराया जा सकता है?

BIG BOSS 14

क्या राखी को उसकी सीमाएं पार करने के लिए शुरुआत में ही ना रोकने के लिए रुबीना और अभिनव को दोषी ठहराया जा सकता है? इस पर ज्योतिका ने कहा, “यदि आप किसी व्यक्ति को मौका नहीं देते हैं और उसे जज करते हैं, तो यह भी गलत होगा. उन्होंने राखी को मौका दिया, लेकिन हर किसी की एक सीमा होती है और यदि कोई उसे पार करता है तो आपको उसे रोकना होगा.”

BIG BOSS 14

रुबीना की बहन बिग बॉस 14 के घर में एंट्री लेने को लेकर उत्साहित भी हैं और नर्वस भी हैं. उन्होंने कहा, “मेरे पास कोई योजना नहीं है. मैं बहुत उत्साहित हूं लेकिन मैं बहुत घबराई हुई भी हूं. मैं एक आम इंसान हूं और बाकी सभी सेलिब्रिटीज हैं. मुझे नहीं पता कि मैं अंदर जाकर यह सब चीजें कैसे करूंगी. यह मेरे लिए बिल्कुल नया है लेकिन मैं इसे सामान्य तरीके से करने की पूरी कोशिश करूंगी. मैं केवल अपने विचार और राय रखूंगी.”

Also visit –https://gadgetsmart.tech/launching-of-nokia-3-4/

https://digitalakhbaar.com/launching-of-new-gen-maruti-suzuki-celerio/