Digital Akhbaar

Latest Hindi News

BIGG BOSS 14

Bigg boss 14 Finale | कल है बिग बॉस का फिनाले, तो बिना टीवी भी फोन पर भी देख सकते हैं शो, बस इन आसान स्टेप्स को करें फॉलो

Bigg boss 14 finale

कल है बिग बॉस का फिनाले, तो बिना टीवी भी फोन पर भी देख सकते हैं शो, बस इन आसान स्टेप्स को करें फॉलो

Bigg boss 14 finale

BIGG BOSS 14

बिग बॉस 14 का फिनाले वीक चल रहा है। आज रात से इसका ग्रैंड फिनाले शुरू होगा। बिग बॉस का ये सीजन ऑडियंस को मनोरंजन करने में कामयाब रहा है। हालांकि इसकी शुरुआत थोड़ी फीकी हुई थी, लेकिन चैलेंजर्स के आने से बिग बॉस ने फिर रफ्तार पकड़ी. बिग बॉस का ग्रैंड फिनाले 21 फरवरी को होगा। फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं कि इस सीजन का विजेता कौन बनेगा।

 

Bigg boss 14 finale

ऐसे करें अपने पसंदीदा कंटेस्टेंट को वोट

 

Jio TV App

BIGG BOSS 14

बिग बॉस 14’ लाइव देखने के आप जियो टीवी एप का इस्तेमाल कर सकते हैं। यहां आपको ‘बिग बॉस’ लाइव देखने को मिलेगा। लेकिन जियो टीवी एप डाउनलोड करने के लिए या तो आपके पास जियो का नंबर होना जरूरी ही, या फिर आप किसी और के जियो के नंबर से भी एप डाउनलोड कर के लॉगइन कर सकते हैं, बशर्ते वो यूज़र खुद पहले से ही अपने नंबर से जियो टीवी एप का इस्तेमाल न कर रहा हो। बिग बॉस देखने लिए जियो टीवी एप डाउनलोड कीजिए, उसमें लॉगइन करिए और फिर कलर्स चैनल सेलेक्ट कर के उस पर लाइव बिग बॉस देखिए।

Voot Select

अगर आपके पास जियो का नंबर या एप नहीं तो भी परेशान होने की जरूरत नहीं है। क्योंकि आप वूट सेलेक्ट पर भी लाइव ‘बिग बॉस 14’ देख सकते हैं। इसके लिए आपको वूट सेलेक्ट एप डाउनलोड कर के लॉगइन करना होगा। यहां इस एप के जरिए आप वो भी देख सकेंगे जो टीवी पर नहीं दिखाया जाएगा। वूट सेलेक्ट एप पर आप Bigg Boss 14 के अनकट सीन्स भी देख सकते हैं।

Bigg boss 14 finale

बिग बॉस 14 फाइनलिस्ट

BIGG BOSS 14

रुबीना दिलाइक, राहुल वैद्य, अली गोनी, निक्की तम्बोली और राखी सावंत बिग बॉस 14 के फाइनलिस्ट हैं।इन पांच कंटेस्टेंट्स ने फिनाले में अपनी जगह बनाई है।

Also visit-https://gadgetsmart.tech/launching-of-boat-aavante-bar/