Digital Akhbaar

Latest Hindi News

Bigg boss 14 winner

Bigg boss 14 winner| बहू ने एक बार फिर बिग बॉस में ट्रॉफी जीती, शो ने अब तक कई टीवी अभिनेत्रियों को जीता है

Bigg boss 14 winner |

बहू ने एक बार फिर बिग बॉस में ट्रॉफी जीती, शो ने अब तक कई टीवी अभिनेत्रियों को जीता है

Bigg boss 14 winner

Bigg boss 14 winner

बिग बॉस 14 शो के विजेता की घोषणा रविवार (21 फरवरी) को भव्य ग्रैंड फिनाले में की गई और इस बार भी ट्रॉफी टीवी की बहू रुबीना दिलैक के नाम रही। रुबीना छोटे पर्दे की अभिनेत्री हैं और शक्ति – द फीलिंग ऑफ एक्सिस्टेंस नामक शो में अपने हुनर ​​के लिए जानी जाती हैं। बिग बॉस के अब तक के सफर में 7 बार टीवी एक्ट्रेस ने शो जीता है यानि 50 प्रतिशत विजेता टीवी एक्ट्रेस रही हैं।

 

Bigg boss 14 winner

आइए जानते हैं विजेताओं के बारे में

Bigg boss 14 winner

श्वेता तिवारी शो बिग बॉस जीतने वाली पहली टीवी अभिनेत्री बनी, जिसने 2010-11 में चौथा सीजन जीता। श्वेता ने कसौटी ज़िंदगी के शो में प्रेरणा की भूमिका निभाकर बहुत लोकप्रियता हासिल की थी। शो में, उन्होंने एक करोड़ की पुरस्कार राशि जीती। गौहर 14 वें सीजन में सीनियर के रूप में घर में रहे।

भा गौहर ने अमेजन प्राइम की वेब सीरीज टंडवा में एक किरदार निभाया।

सीजन 5 के विजेता भी टीवी की दुनिया से आए थे। बिग बॉस 5 को जूही परमार ने 2011-12 में जीता था। जूही ने रिशते, ये जीवन है और कुमकुम जैसे शो किए। उन्होंने पुरस्कार में एक करोड़ की राशि भी जीती।

2012-2013, उर्वशी ढोलकिया बिग बॉस 6 की विजेता बनीं, जो कसौटी ज़िंदगी के शो में कोमोलिका की भूमिका के लिए प्रसिद्ध हुई। उर्वशी ने पुरस्कार राशि के रूप में 50 लाख रुपये जीते थे।

सातवें सीजन गौहर खान ने अपने नाम किया। गौहर 2013 में प्रसारित सीज़न की विजेता बनीं और 50 लाख रुपये की राशि जीती। हाल ही में शादी हुई, गौहर ने टीवी और फिल्मों में बहुत काम किया है। 2012 में, गौहर अर्जुन कपूर की पहली फिल्म इशकज़ादे में भी दिखाई दी। गौ ने एक लंबे अंतराल

बाद और 2017-18 के 11 वें सीजन में, टीवी की मशहूर अंगूरी भाभी यानी शिल्पा शिंदे ने बिग बॉस की ट्रॉफी जीती। शिल्पा ने इनाम के रूप में 50 लाख रुपये जीते। विकास गुप्ता के साथ उनकी लड़ाई शो में बहुत प्रसिद्ध हुई। शिल्पा ऑल्ट बालाजी की वेब सीरीज़ पोरुषपुर में फ़ीमेल लीड रोल में नज़र आईं।

Bigg boss 14 winner

अगर रुबीना दिलाक शो जीतती हैं, तो बिग बॉस के सफर में शो जीतने वाली अभिनेत्रियों की संख्या 7. हो जाएगी।

Also visit-https://gadgetsmart.tech/realme-buds-air-2-teased/

https://digitalakhbaar.com/weight-loss-tips-2/