Digital Akhbaar

Latest Hindi News

BIHAR ELECTION 2020

BIHAR ELECTION 2020 : चिराग ने फिर लिखा भावुक पत्र, कहा- पापा के सपनों को लेकर बिहार जाऊंगा, बिहारियों को फर्स्‍ट कराऊंगा

BIHAR ELECTION 2020 :

BIHAR ELECTION 2020

लोजपा (Lok Janshakti Party)  अध्‍यक्ष चिराग पासवान (Chirag Paswan)  ने फिर पार्टी  के नेताओं और कार्यकर्ताओं को लंबा और भावुक पत्र (Writes long and emotional letter ) लिखा है। पत्र में उन्‍होंने पिता के स्‍वास्‍थ्‍य पर चिंता, मुश्किल घड़ी में भी हार ना मानने की जिद, पिता की गैरमौजूदगी का दर्द और उनके सपनों को पूरा करने की प्रतिबद्धता बयान किया है।

BIHAR ELECTION 2020

उन्‍होंने  बिहार फर्स्‍ट बिहारी फर्स्‍ट विजन डॉक्‍यूमेंट को पूरा करने का संकल्‍प दोहराया तो जदयू से वैचारिक मतभेद की बात भी कहीं है। मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार को सीधे-सीेधे बिहारियों की बात ना सुनने और गठबंधन के सहयोगी दलों के प्रति रुखा व्‍यवहार करने का आरोप लगाया है।

BIHAR ELECTION 2020 : ताकतवार लोगों के खिलाफ खड़ा हो गया, पूरा करुंगा सपना

BIHAR ELECTION 2020

उन्‍होंने कहा है कि यह पत्र लिखते वक्‍त एक तरफ मैं उत्‍साह से लबरेज हूं तो दूसरी ओर पापा के अस्‍वस्‍थ होने की वजह से चिंतित और परेशान हूं। उन्‍हें हॉस्पिटल बेड पर उपकरणों से घिरा देखकर सामान्‍य बने रहना आसान नहीं है। हर बेटे की तरह मेरे लिए उनकी मौजूदगी ही मेरी ताकत है। उनके आशीर्वाद के अलावा मेरे पास कुछ है तो वह है उनके पांच दशकों की जनसेवा। बिहार और बिहारवाससियों के उनके सपने को लेकर मैं लोगों के बीच जाऊंगा।

BIHAR ELECTION 2020

मुझे पता है कि मैं ताकतवर लोगों के  खिलाफ खड़़ा हो गया हूं। लेकिन बिहार को फर्स्‍ट बनाने का जो सपना पापा ने बिहारियों के लिए देखा था, उसे अंजाम तक पहुंचाने की हर संभव कोशिश करूंगा।

BIHAR ELECTION 2020 : बिहार के लिए कड़े फैसले लेने का वक्त

BIHAR ELECTION 2020

मुझे विश्‍वास है कि जनता में पापा के प्रति जो प्‍यार है, वो मुझे मिलेगा। जब से मैं सक्रिय राजनीति में आया हूं, पूरी लगन और निष्‍ठा से कार्य किया है। बिहार को आगे बढ़ाने के लिए कड़े  फैसले लेने होंगे। पापा का अंश हूं कभी भी परिस्थितियों से हार नहीं मानूंगा और ना ही किसी भी कीमत पर बिहार फर्स्‍ट बिहारी फर्स्‍ट की सोच मिटने दूंगा।

Also visit –http://digitalakhbaar.com/poco-x3-on-sale/