Digital Akhbaar

Latest Hindi News

BIHAR ELECTION 2020

BIHAR ELECTION 2020 : पत्नी को वाल्‍मीकिनगर उपचुनाव में टिकट नहीं तो पप्पू बनेंगे कांग्रेस की राह का रोड़ा

BIHAR ELECTION 2020 :

BIHAR ELECTION 2020

बिहार में विधानसभा चुनाव के साथ ही लोकसभा की एक सीट वाल्मीकि नगर के लिए भी उपचुनाव का चुनाव का मैदान सज रहा है। जदयू के कब्जे में रही इस सीट पर होने वाले उपचुनाव में इस बार मुकाबला बेहद रोचक रहने वाला है। सीट पर एक कांग्रेसी पिता अपने पुत्र की पैरवी में लगे हैं तो दूसरी ओर एक अन्य पार्टी के पति पत्नी के लिए टिकट की उम्मीद लगाए बैठे हैं। दावे तो यह भी हो रहे हैं कि यदि पत्नी को टिकट नहीं मिला तो पति महोदय खुद कांग्रेस का खेल बिगाडऩे के लिए वाल्मीकिनगर सीट पर मैदान में नजर आएंगे।

BIHAR ELECTION 2020 : बैधनाथ महतो के निधन की वजह से रिक्‍त है सीट

BIHAR ELECTION 2020

वाल्मीकिनगर सीट पर 2019 का चुनाव जदयू के टिकट पर बैधनाथ महतो ने जीता था। परन्तु उनके निधन की वजह से यह सीट रिक्त है। जदयू ने इस सीट पर  बैधनाथ प्रसाद महतो के पुत्र सुनील कुमार को अपना उम्मीदवार बनाया है। जबकि दूसरी ओर महागठबंधन ने यह सीट कांग्रेस की झोली में डाली है। कांग्रेस के सूत्र बताते हैं कि पार्टी के एक पुराने नेता इस सीट पर अपने पुत्र के लिए सिंबल हासिल करने  के लिए लगातार दिल्ली में बैठकर पैरवी में जुट हैं। वहीं अब सुपौल से सांसद रहीं रंजीत रंजन की और से भी सीट के लिए दावेदारी की बात सामने आ रही है।

BIHAR ELECTION 2020 : पत्‍नी को टिकट दिलाने का जोर

BIHAR ELECTION 2020

जन अधिकार पार्टी के सूत्रों से ऐसी खबर आ रही है कि राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव ने तय किया है कि कांग्रेस यदि उनकी पत्नी रंजन रंजन को वाल्मीकिनगर से टिकट नहीं देगी तो वैसे हालात में वे खुद जाप प्रत्याशी के रूप में वाल्मीकिनगर के चुनाव मैदान में होंगे और कांग्रेस की राह का रोड़ा बनेंगे। मुद्दे पर पप्पू यादव कहते हैं वे फिलहाल कुछ नहीं कहेंगे थोड़ी प्रतीक्षा करें। एक सीट पर कांग्रेस की ओर से दो-दो उम्मीदवारों के नाम की चर्चा ने वाल्मीकिनगर संसदीय सीट के उपचुनाव को दिलचस्प बना दिया है। बता दें कि इस सीट पर तीसरे चरण में मतदान होना है।

Also visit- http://digitalakhbaar.com/free-subscription-for-apple-users/