Digital Akhbaar

Latest Hindi News

BJP CHARGES CONGRESS : ग्लोबल टाइम्स ने कांग्रेस को लेकर किया ट्वीट, भाजपा ने कहा- कांग्रेस के कंधे पर रखकर बंदूक चला रहा है चीन

BJP CHARGES CONGRESS : संबित पात्रा ने कांग्रेस को ‘‘भारत विरोधी” कहा

BJP CHARGES CONGRESS

बीजेपी ने शनिवार को एक चीनी अखबार की खबर का हवाला देते हुए कांग्रेस पर निशाना साधा और दावा किया कि भारत के दुश्मन विपक्षी दल के कंधे पर बंदूक रखकर देश पर हमले कर रहे हैं।बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने संवाददाताओं को संबोधित करते हुए इसे ‘‘भारत विरोधी’’ रुख का सटीक उदाहरण बताया और आरोप लगाया कि गांधी परिवार को चीन और उसके राष्ट्रपति शी जिनपिंग का समर्थन हासिल है।

BJP CHARGES CONGRESS

भाजपा ने आरोप लगाया कि दुश्मन देश भारत को निशाना बनाने के लिए कांग्रेस के कंधे का इस्तेमाल कर रहा है। भाजपा प्रवक्‍त संबित पात्रा ने कहा कि जिस तरह से इश्क और मुश्क (तेज सुगंध) छिपाने से भी नहीं छिपते , ठीक वैसे ही कांग्रेस और चीन के बीच चल रहे प्रेम के बारे में सभी को पता है। इसके साथ ही उन्होंने कांग्रेस और चीनी कम्युनिस्ट पार्टी के बीच हुए कथित समझौते के बारे में जानकारी मांगी।

Also visit-http://digitalakhbaar.com/india-china-border-news-2/

BJP CHARGES CONGRESS : राहुल दुश्मनों के हीरो, भारत के जीरो

BJP CHARGES CONGRESS

भाजपा प्रवक्ता ने कहा, ‘राहुल गांधी को बधाई। पहले आप पाकिस्तान के हीरो थे। अब आप चीन के भी हीरो हो लेकिन भारत के लिए आप एक बड़ा जीरो हो। आप हमारे दुश्मनों के लिए हीरो हो। चीन प्रतिकूल स्थिति में है और भारत पर निशाना साधने के लिए कांग्रेस के कंधे का इस्तेमाल कर रहा है। यह भारत विरोधी रुख की उत्कृष्ट परिभाषा है।’ उन्होंने डोकलाम संकट के दौरान राहुल की चीनी राजदूत से मुलाकात और चीनी दूतावास द्वारा राजीव गांधी फाउंडेशन में कथित चंदे का उल्लेख भी किया।

BJP CHARGES CONGRESS : चीन का नाम लेने से डरते हैं मोदी

 

BJP CHARGES CONGRESS

जवाब में कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि चीन ने हमारे क्षेत्र में घुसने की हिमाकत
है, लेकिन सत्तारूढ़ दल उन लोगों पर सवाल उठा रहा है जो प्रश्न करते हैं। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि देश के साथ विश्वासघात करना बंद करें। मोदी चीन का नाम लेने से भी डरते हैं, लेकिन भाजपा दूसरों को लेक्चर दे रही है।

Also visit- https://digitalakhbaar.com/sushant-singh-rajput-case-21/