Digital Akhbaar

Latest Hindi News

BOLLYWOOD DRUGS CASE

BOLLYWOOD DRUGS CASE : धर्मा प्रोडक्शन से जुड़े क्षितिज रवि प्रसाद गिरफ्तार, अब खुलंगें कई राज

BOLLYWOOD DRUGS CASE :

BOLLYWOOD DRUGS CASE

नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने शनिवार को बॉलीवुड प्रोड्यूसर करन जौहर की कंपनी धर्मा प्रोडक्शन से जुड़े क्षितिज रवि प्रसाद को गिरफ्तार कर लिया। फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में ड्रग एंगल को लेकर एनसीबी की चल रही जांच में क्षितिज रवि प्रसाद का नाम सामने आया था। जांच एजेंसी ने कल क्षितिज से लंबी पूछताछ के बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया था।

BOLLYWOOD DRUGS CASE

शुक्रवार को करीब नौ घंटे की पूछताछ के बाद क्षितिज रवि प्रसाद को हिरासत में ले लिया गया था। इसके बाद शनिवार को उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया। वहीं, एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर से कई घंटों तक पूछताछ की गई। इसके साथ ही एनसीबी ने दीपिका, रकुल प्रीत सिंह और करिश्मा प्रकाश का मोबाइल फोन जब्त कर लिया है।

BOLLYWOOD DRUGS CASE

 

एनसीबी के अधिकारियों ने शनिवार को दीपिका पादुकोण से पांच घंटे से ज्यादा पूछताछ की। सूत्रों के अनुसार, दीपिका, सारा और श्रद्धा कपूर ने पूछताछ के दौरान यह तो स्वीकार किया कि ड्रग के बारे में उन्होंने अपने मोबाइल से चैट की थी लेकिन, खुद ड्रग का सेवन करने से इन्कार किया है।

BOLLYWOOD DRUGS CASE : दिल्ली से एक ड्रग पेडलर गिरफ्तार

BOLLYWOOD DRUGS CASE

दिल्ली पुलिस ने जानकारी दी है कि नार्कोटिक्स स्क्वैड ने एक ड्रग पेडलर को गिरफ्तार किया है। पुलिस जानकारी के मुताबिक, 1.028 किलोग्राम चरस बरामद की गई है।

Also visit –http://digitalakhbaar.com/launching-of-oneplus-8t/