Digital Akhbaar

Latest Hindi News

BOLLYWOOD DRUGS CHAT

BOLLYWOOD DRUGS CHAT : ड्रग चैट में आया दीपिका पादुकोण का नाम,जल्द पूछताछ कर सकती है NCB

BOLLYWOOD DRUGS CHAT : एनसीबी में निशाने ने अब दीपिका पादुकोण

BOLLYWOOD DRUGS CHAT

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में ड्रग्स एंगल की जांच कर रही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) पूरे एक्शन में है। इस मामले में रोजाना नए लोगों के नाम सामने आ रहे हैं। इस बीच एनसीबी को जया साहा की मैनेजर करिश्मा की एक वाट्सएप चैट के हाथ लगी है जिसमें ड्रग्स के खरीद-फरोख्त की बात की जा रही है। जानकारी के मुताबिक चैट में ‘D’ मतलब दीपिका पादुकोण है।

BOLLYWOOD DRUGS CHAT

एजेंसी अब जल्द ही इम मामले में सारा अली खान (Sara Ali Sara Ali Khan), श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) और रकुल प्रीत सिंह (Rakul preet singh) को समन भेजने की तैयारी कर रही है। इससे पहले रिया चक्रवर्ती ने एनसीबी की पूछताछ में बॉलिवुड के 25 बड़े सिलेब्रिटीज के नाम लिए थे जो ड्रग्स के इस्तेमाल में शामिल थे।

BOLLYWOOD DRUGS CHAT

सुशांत सिंह राजपूत की 14 जून को हुई संदिग्ध हालात में मौत से जुड़े इन मामलों में अब तक 19 लोगों को एनसीबी गिरफ्तार कर चुकी है। रिया चक्रवर्ती भी न्यायिक हिरासत में है। विशेष एनसीबी अदालत में आज को उसे फिर पेश किया जाना है। उधर, रकुल प्रीत ने पिछले हफ्ते दिल्ली हाई कोर्ट में याचिका दाखिल करके रिया चक्रवर्ती ड्रग्स मामले से खुद का नाम जोड़े जाने संबंधी मीडिया रिपोर्टो पर रोक लगाने की मांग की थी। इस याचिका पर हाई कोर्ट ने गुरुवार को केंद्र से जवाब तलब किया था।

BOLLYWOOD DRUGS CHAT : एम्स के मेडिकल बोर्ड की बैठक आज

BOLLYWOOD DRUGS CHAT

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत हत्या थी या आत्महत्या, इसको लेकर अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) के मेडिकल बोर्ड किसी नतीजे पर पहुंच सकता है। इस संबंध में बोर्ड की बैठक मंगलवार को हो रही है। बोर्ड अपनी रिपोर्ट सीबीआइ को सौंपेगा।

Also visit –http://digitalakhbaar.com/realme-7i-launching/