Digital Akhbaar

Latest Hindi News

BOLLYWOOD DRUGS NEWS

BOLLYWOOD DRUGS NEWS : रकुलप्रीत ने रिसीव किया NCB का समन, कल दीपिका के साथ होगी पूछताछ

BOLLYWOOD DRUGS NEWS :

BOLLYWOOD DRUGS NEWS

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले से जु़ड़े ड्रग्स केस में बॉलीवुड के कई फिल्मी सितारे घिर गए हैं। ड्रग्स केस की जांच कर रहे नॉर्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने अभिनेत्रियों दीपिका पादुकोण, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर को पूछताछ के लिए समन जारी किया है। इस कड़ी में फैशन डिजाइनर सिमोन खंभाटा से एनसीबी पूछताछ कर रही है। शुक्रवार को दीपिका पादुकोण और रकुलप्रीत सिंह से पूछताछ होगी। जानकारी के मुताबित 50 से ज्यादा बॉलीवुड सितारे एनसीबी की रडार पर हैं।

BOLLYWOOD DRUGS NEWS : ए-लिस्टर्स’ हस्तियों से पूछताछ

BOLLYWOOD DRUGS NEWS

एनसीबी 25 सितंबर को रकुलप्रीत और दीपिका पादुकोण, 26 सितंबर को सारा अली खान और श्रद्धा कपूर से पूछताछ करेगी। दीपिका फिलहाल गोवा में हैं और उनके आज मुंबई लौटेंगी है। एनसीबी के एक अधिकारी ने बताया कि एनसीबी ने अपनी जांच का दायरा बढ़ा दिया है और जांच में सहयोग करने के लिए ‘ए-लिस्टर्स’ हस्तियों को कहा है। बॉलीवुड ड्रग कनेक्शन मामले में अब तक गिरफ्तार किए गए करीब 19 लोगों से पूछताछ एवं कुछ वाट्सएप चैट में इन लोगों के नाम सामने आए हैं।

BOLLYWOOD DRUGS NEWS : मधु मंटेना से लंबी पूछताछ

BOLLYWOOD DRUGS NEWS

बुधवार को एनसीबी ने फिल्म निर्माता मधु मंटेना से लंबी पूछताछ की। मंटेना 2016 में नशाखोरी पर ही बनी फिल्म ‘उड़ता पंजाब’ के सहनिर्माता भी रहे हैं। मंटेना का नाम भी दो दिन पहले जया साहा से की जा रही पूछताछ के दौरान सामने आया था। सुशांत सिंह की संदिग्ध हालात में मौत की जांच से शुरू हुआ यह मामला अब पूरी तरह ड्रग्स रैकेट की जांच पर आ टिका है। एनसीबी अब तक इस मामले में 19 लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है जिनसे लंबी पूछताछ के बाद यह श्रृंखला बढ़ती ही जा रही है।

BOLLYWOOD DRUGS NEWS : ऐसे खुलती गई परतें

BOLLYWOOD DRUGS NEWS

इन सितारों के ड्रग रैकेट में शामिल होने की जानकारी अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की संदिग्ध मौत की जांच के दौरान मिली। प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की जांच में सुशांत की महिला मित्र रिया चक्रवर्ती और उसकी टैलेंट मैनेजर जया साहा की वाट्सएप चैट सामने आई। इसी चैट से एक के बाद एक बॉलीवुड की कड़ियां जु़ड़ती जा रही हैं।

BOLLYWOOD DRUGS NEWS

रिया चक्रवर्ती, उसका भाई शौविक चक्रवर्ती, सुशांत के पूर्व स्टाफ दीपेश सावंत एवं सैमुअल मिरांडा सहित अब तक 19 लोग गिरफ्तार किए जा चुके हैं। इनमें बॉलीवुड में नशीले पदार्थो की खुदरा खरी-फरोख्त करनेवाले भी शामिल हैं। इन सबसे पूछताछ में बॉलीवुड के कई चर्चित नाम सामने आ चुके हैं। एनसीबी इन सभी से पूछताछ करके बॉलीवुड के ड्रग कनेक्शन की तह में जाना चाहता है।

Also visit –http://digitalakhbaar.com/atal-bimit-vyakti-kalyan-yojna-2/