Digital Akhbaar

Latest Hindi News

CERAWeek Conference 2021|PM मोदी को कल ऊर्जा एवं पर्यावरण संरक्षण के लिए मिलेगा अंतरराष्ट्रीय सम्मान

CERAWeek Conference 2021

PM मोदी को कल ऊर्जा एवं पर्यावरण संरक्षण के लिए मिलेगा अंतरराष्ट्रीय सम्मान

CERAWeek Conference 2021

CERAWeek Conference 2021

प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी शुक्रवार को वार्षिक अंतर्राष्ट्रीय ऊर्जा सम्मेलन में ‘सेराविओक ग्लोबल एनर्जी एंड एनवायरनमेंट लीडरशिप’ पुरस्कार प्राप्त करेंगे। प्रधान मंत्री कार्यालय द्वारा साझा की गई जानकारी के अनुसार, प्रधानमंत्री मोदी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से ‘सेराविक सम्मेलन -2021’ (सेरेवेक) को भी संबोधित करेंगे। प्रधान मंत्री ऊर्जा और पर्यावरण में स्थिरता के लिए अपनी प्रतिबद्धता के लिए CERAWeek वैश्विक ऊर्जा और पर्यावरण नेतृत्व पुरस्कार प्राप्त करेंगे।

CERAWeek Conference 2021

कई मुख्य अतिथि आएंगे

Ceraweek conference 2021

पहली बार, यह सम्मेलन पूरी तरह से आभासी होने जा रहा है। सम्मेलन में भाग लेने वाले प्रमुख वक्ताओं में जलवायु जॉन केरी, बिल और मेलिंडा गेट्स फाउंडेशन के सह-अध्यक्ष और निर्णायक ऊर्जा संस्थापक बिल गेट्स, और सऊदी अरामको के सीईओ अमीन नासर शामिल हैं। प्रधानमंत्री समारोह में मुख्य भाषण देंगे।

आयोजन के आयोजक, IHS मार्केट के वाइस चेयरमैन और कॉन्फ्रेंस के अध्यक्ष डैनियल येरगिन ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी) देश और दुनिया की ऊर्जा जरूरतों को पूरा करने के लिए सतत विकास में भारत के नेतृत्व का विस्तार करने के लिए प्रतिबद्ध हैं। ) सेराविक ग्लोबल एनर्जी एंड एनवायरनमेंट लीडरशिप अवार्ड से सम्मानित होने की कृपा है।

Also visit-

twitter is ready to knock market for spaces As Revealed in a tweet by company itself