Digital Akhbaar

Latest Hindi News

Congress wrote letter to facebook ceo : कांग्रेस ने फेसबुक के सीईओ मार्क जुकरबर्ग को फिर लिखी चिट्ठी

Congress wrote letter to facebook ceo : भाजपा ने दिखाया आईना

Congress wrote letter to facebook ceo

कांग्रेस ने शनिवार को फेसबुक के सीईओ मार्क जुकरबर्ग को एक महीने में दूसरी बार पत्र लिखा। कांग्रेस के महासचिव (संगठन) केसी वेणुगोपाल ने पत्र लिखकर पूछा कि फेसबुक की भारतीय इकाई द्वारा सत्तारूढ़ भाजपा के प्रति पक्षपात दिखाने के मामले में क्या कार्रवाई की गई है?

Congress wrote letter to facebook ceo

एक संवाददाता सम्मेलन में विपक्षी पार्टी ने फेसबुक कर्मचारियों और सत्ताधारी लोगों के संपर्को की संयुक्त संसदीय समिति द्वारा जांच कराने की भी मांग की। इसके जवाब में भाजपा आइटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय ने कहा कि राहुल गांधी और उनकी पार्टी को कुछ सोशल मीडिया कंपनियों ने नहीं, बल्कि देश की जनता ने खारिज कर दिया है।

Congress wrote letter to facebook ceo : राहुल गांधी ने किया ट्वीट

Congress wrote letter to facebook ceo

वेणुगोपाल ने अपनी चिट्ठी में अपने 17 अगस्त के पहले पत्र का भी हवाला दिया, जिसमें उन्होंने वॉल स्ट्रीट जर्नल की रिपोर्ट में लगाए गए आरोपों की जांच कराने का अनुरोध किया था। टाइम पत्रिका की रिपोर्ट को टैग करते हुए कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने एक ट्वीट में दावा किया कि यह वाट्सएप-भाजपा की साठगांठ को उजागर करती है।

Congress wrote letter to facebook ceo

उन्होंने कहा, 40 करोड़ भारतीयों द्वारा इस्तेमाल किया जा रहा वाट्सएप चाहता है कि उसके उपयोग के बदले भुगतान किया जाना चाहिए। इसके लिए मोदी सरकार की मंजूरी की आवश्यकता है। इस प्रकार भाजपा की वाट्सएप पर पकड़ है। लोकप्रिय मैसेजिंग एप वाट्सएप का स्वामित्व भी फेसबुक के पास है।

Also visit-http://digitalakhbaar.com/coronavirus-update/