Digital Akhbaar

Latest Hindi News

COVID-19 Vaccine : साओ पाउलो के गवर्नर का दावा, सरकार की सहायता के बगैर वैक्सीन होगा उपलब्ध

COVID-19 Vaccine :

COVID-19 Vaccine

ब्राजील के साओ पाउलो  ने जनता के लिए टीकाकरण के कार्यक्रम  को शुरू करने का फैसला लिया है। वह भी फेडरल सरकार की सहायता के बिना। यह जानकारी शुक्रवार को गवर्नर जोआओ डोरिया ने शुक्रवार को रायटर्स से इंटरव्यू के दौरान दी। डोरिया ने कहा कि वैक्सीन का क्लिनिकल ट्रायल अभी भी बाकी है और स्वास्थ्य नियामक एनविजा के मंजूरी की जरूरत है।

COVID-19 Vaccine : कोरोना संक्रमण के मामले मे ब्राजील दूसरे स्थान पर

COVID-19 Vaccine

दुनिया में संक्रमण के मामले में दूसरे स्थान पर ब्राजील के साओ पाउलो के गर्वनर ने कोविड-19 वैक्सीन को विकसित करने का दावा किया है वह भी सरकार की सहायता के बगैर।

COVID-19 Vaccine

डोरिया ने बताया कि चीन के सिनो वैक (SinoVac) को अभी भी क्लिनिकल ट्रायल पूरी करने की जरूरत है लेकिन साओ पाउलो इस साल दिसंबर में कोविड-19 के लिए वैक्सीन के साथ तैयार होगा। इंटरव्यू में गवर्नर ने कहा, ‘हम तैयार होंगे, साओ पाउलो की जनता के पास वैक्सीन होगा।’ उल्लेखनीय है कि देश में महामारी के हालात को लेकर डोरिया और देश के राष्ट्रपति जायर बोल्सोनारो के बीच हाल के कुछ महीनों में कई बार तनातनी हो चुकी है। राष्ट्रपति ने गवर्नर पर इकोनॉमी को खत्म करने का आरोप लगाया वहीं गवर्नर ने राष्ट्रपति पर महामारी के प्रति लापरवाही का आरोप लगाया है।

Also visit –http://digitalakhbaar.com/national-sports-day/