Digital Akhbaar

Latest Hindi News

Crime branch Case

Crime branch Case : महेश मांजरेकर से मांगी गई 35 करोड़ की फिरौती, क्राइम ब्रांच ने एक शख्स को किया गिरफ्तार

Crime branch Case : जबरन वसूली का मामला

 

Crime branch Case

फिल्मकार महेश मांजरेकर को  मैसेजे भरे धमकी देकर जबरन वसूली के मामले में पुलिस ने एक शख्स को गिरफ्तार किया है। महेश मांजरेकर को संदेश भेजकर 35 करोड़ रुपये की मांग की गई थी।

Crime branch Case

फिल्मकार महेश मांजरेकर  ने मुंबई पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है कि अबु सलेम गिरोह का सदस्य होने का दावा करते हुए एक व्यक्ति उन्हें संदेश भेजकर 35 करोड़ रुपये देने को कह रहा है। एक अधिकारी ने बृहस्पतिवार को बताया कि इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया गया है और इसे पुलिस की वसूली रोधी प्रकोष्ठ के पास भेज दिया गया है ।

Crime branch case: पुलिस ने बताया कि

Crime branch Case

अधिकारी ने बताया कि महेश मांजरेकर (Mahesh Manjrekar) ने दो दिन पहले दादर पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई थी। उन्होंने आरोप लगाया कि खुद को 1993 के मुंबई सिलसिलेवार विस्फोट मामले के दोषी अबू सलेम के गिरोह का सदस्य बताते हुए एक अज्ञात व्यक्ति ने उन्हें मोबाइल पर संदेश भेजकर 35 करोड़ रुपये की मांग की।

Crime branch Case

उन्होंने कहा कि मामले की गंभीरता और उगाही से जुड़े होने की वजह से इसे वसूली रोधी प्रकोष्ठ के पास जांच के लिए भेज दिया गया।राष्ट्रीय पुरस्कार जीत चुके फिल्मकार मांजरेकर ने ‘ वास्तव: द रियलिटी’,‘अस्तित्व’ और ‘विरूद्ध’ जैसी चर्चित फिल्मों का निर्देशन किया है।

Also visit –http://digitalakhbaar.com/delhi-high-court-decision/