Digital Akhbaar

Latest Hindi News

CTET 2021 ANSWER Key : सीटीईटी आंसर-की इस डायरेक्ट लिंक से करें डाउनलोड, 21वर्किंग हॉर्स

CTET 2021 ANSWER Key

सीटीईटी आंसर-की इस डायरेक्ट लिंक से करें डाउनलोड, 21वर्किंग हॉर्स

CTET 2021 ANSWER Key

केंद्रीय शिक्षक पात्रता परीक्षा (CTET) ीसर-की जारी हो गई है। केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड (CBSE)  शुक्रवार को सीटीईटी परीक्षा (CTET) की आंसर-की आधिकारिक वेबसाइट ctet.nic.in पर जारी कर दी है। ऐसे में परीक्षा में शामिल होने वाले उम्मीदवार आधिकारिक पोर्टल पर अपनी जरूरी डिटेल्स एंटर करने के बाद आंसर की जांच कर सकते हैं। इसके अलावा चाहें तो नीचे दिए गए स्टेप्स को फाॅलो करके या फिर डायरेक्ट लिंक के माध्यम से उत्तरों की जांच कर सकते हैं। वहीं बता दें कि सीबीएसई बोर्ड ने 31 जनवरी 2021 को सीटीईटी परीक्षा आयोजित की थी।

CTET 2021 ANSWER Key

Click here

CTET 2021 ANSWER Key

सीटीईटी परीक्षा की आंसर-की चेक करने के लिए सबसे पहले उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट ctet.nic.in asiniाएं। इसके बाद होमपेज पर, उस लिंक पर क्लिक करें जिस पर लिखा है, “CTET जनवरी 2021 के लिए चैलेंज। इसके बाद लिंक में से एक का चयन करें। डिस्प्ले स्क्रीन पर एक नया पेज दिखाई देगा। अपने क्रेडेंशियल्स और लॉगिन से एंटर करें। बसके बाद सीटीईटी आंसर-की 2021 स्क्रीन पर प्रदर्शित की जाएगी, डाउनलोड करें ।

CTET 2021 ANSWER Key

  अभ्यर्थी ध्यान दें कि सीबीएसई बोर्ड ने आंसर-की के खिलाफ आपत्ति दर्ज कराने के लिए उम्मीदवारों को 19 फरवरी से 21 फरवरी, 2021 तक का समय दिया है। 1000 रुपये प्रति का शुल्क देना होगा। इहीं इसके लिए अभ्यर्थियों वहीं शुल्क का भुगतान क्रेडिट / डेबिट कार्ड के माध्यम से प्रस्तुत किया जाएगा। असके अलावा एक बार भुगतान करने के बाद फीस वापस नहीं की जाएगी। सके अलावा परीक्षा से जुड़ी ज्यादा डिटेल के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर विजिट कर सकते हैं।

Also visit-https://gadgetsmart.tech/microsoft-announces-office-2021/