Digital Akhbaar

Latest Hindi News

DEEPIKA PADUKONE NCB INTERROGATION

DEEPIKA PADUKONE NCB INTERROGATION : 5 घंटे चली दीपिका पादुकोण से NCB की पूछताछ, तस्वीरों में थकावट साफ आईं नजर

DEEPIKA PADUKONE NCB INTERROGATION :

DEEPIKA PADUKONE NCB INTERROGATION

फिल्म अभिनेत्री दीपिका पादुकोण को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने प्रबंधक करिश्मा प्रकाश के साथ हुई ड्रग चैट के सिलसिले में पूछताछ के लिए बुलाया था, लगभग पांच घंटे की पूछताछ के बाद दीपिका पादुकोण कार्यालय छोड़ कर घर जाती हुई नजर आई। खास बात यह है कि उनके चेहरे पर थकावट साफ़ देखी जा सकती हैंl वह शनिवार सुबह लगभग 9.45 बजे एनसीबी कार्यालय पहुंची थी।

DEEPIKA PADUKONE NCB INTERROGATION

उनकी मैनेजर करिश्मा भी पूछताछ के बाद NCB कार्यालय से निकलती नजर आई है।  पूछताछ के दौरान दीपिका ने अपनी मैनेजर करिश्मा के साथ ड्रग्स चैट की बात स्वीकारी है। खबरों के अनुसार दोनों से एक साथ पूछताछ की गई और उन्होंने अपने 2017 के वाट्सऐप चैट को माना।

DEEPIKA PADUKONE NCB INTERROGATION : नसीब के निशाने में हैं एयर भी नाम

DEEPIKA PADUKONE NCB INTERROGATION

दीपिका के अलावा एनसीबी ने श्रद्धा कपूर और सारा अली खान को भी पूछताछ के लिए बुलाया है। दोनों अभिनेत्रियां वर्तमान में NCB कार्यालय में हैं और उनसे सुशांत सिंह राजपूत और उनके फार्महाउस में ‘छिछोरे’ पार्टी के बारे में पूछताछ की जा रही है। दोनों ने दावा किया है कि उन्होंने पार्टी में ड्रग्स का सेवन नहीं किया है। दीपिका पादुकोण बॉलीवुड की फिल्म अभिनेत्री है और वह कई फिल्मों में अहम भूमिका निभा चुकी हैं।

DEEPIKA PADUKONE NCB INTERROGATION

दीपिका पादुकोण गोवा में थी और अपनी आगामी फिल्म की शूटिंग कर रही थींl दीपिका के अलावा इन फिल्म में सिद्धांत चतुर्वेर्दी की भी भी अहम भूमिका हैंl इस फिल्म का निर्देशन शकुन बत्रा कर रहे हैं।

Also visit –http://digitalakhbaar.com/coronavirus-vaccine-news-update/