Digital Akhbaar

Latest Hindi News

DELHI UNLOCK 4.0 GUIDELINES : अनलॉक-4 की गाइडलाइन को लेकर आज फैसला लेगी दिल्ली सरकार

DELHI UNLOCK 4.0 GUIDELINES : आज 11 बजे होगी बैठक

DELHI UNLOCK 4.0 GUIDELINES

कोरोना वायरस संक्रमण के चलते लगाए गए लॉकडाउन को लेकर केंद्र सरकार की तरफ से जारी अनलॉक -4 की गाइडलाइंस पर दिल्ली में सत्तासीन आम आदमी पार्टी सरकार बुधवार को फैसला ले सकती है। दिल्ली डिजास्टर मैनेजमेंट अथॉरिटी (Department Of Delhi Disaster Management Authority) की बुधवार को सुबह 11 बजे बैठक होनी है।

DELHI UNLOCK 4.0 GUIDELINES

उम्मीद की जा रही है कि इस बैठक में अनलॉक- 4 को लेकर दिल्ली सरकार फैसला ले सकती है। दिल्ली डिजास्टर मैनेजमेंट अथॉरिटी की इसी बैठक में मेट्रो ट्रेन चलाने के अलावा अनलॉक-4 में दी गई छूट पर निर्णय लिया जा सकता है। केंद्रीय गृह मंत्रालय की तरफ से जारी गाइडलाइंस में 7 सितंबर से मेट्रो ट्रेन चलाने की अनुमति दी गई है। फिलहाल दिल्ली में कोरोना संकट के चलते जारी कई गतिविधियों पर बंदिश 2 सितंबर तक जारी रहेगी। दिल्ली सरकार ने 2 सितंबर तक इन पाबंदियों को जारी रखने का निर्णय लिया है।

http://digitalakhbaar.com/delhi-metro-smart-card/

DELHI UNLOCK 4.0 GUIDELINES : आप सरकार ने समीक्षा में पाया

DELHI UNLOCK 4.0 GUIDELINES

गौरतब है कि दिल्ली सरकार ने सोमवार को राजधानी दिल्ली में कोरोना वायरस संक्रमण की वजह से बने हालात की समीक्षा की थी। इसमें आम आदमी पार्टी सरकार ने समीक्षा में पाया था कि जिन गतिविधियों पर राजधानी दिल्ली में अभी प्रतिबंध वो कम से कम 2 सितंबर तक ऐसे ही रखे जाने चाहिए। ऐसे में बुधवार को होने वाली बैठक में जिम खोलने की अनुमति दी जा सकती है, वहीं, साप्ताहिक बाजारों को 6 सितंबर तक ट्रायल के आधार पर खोलने की अनुमति दी गई है, इसे भी बढ़ाया जा सकता हैं।

Also visit –http://digitalakhbaar.com/sco-defence-meeting/