Digital Akhbaar

Latest Hindi News

IMG 20200707 WA0003

IMG 20200707 WA0003

दिल बेचारा मूवी देख भावुक हुए लोग

दिल बेचारा मूवी

सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ हॉटस्टार पर रिलीज हो चुकी है। फिल्म को लेकर फैंस तो भावुक हैं ही साथ ही सेलेब्स भी अपना रिक्शन दे रहे हैं। हाल ही में सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखड़े ने भी फिल्म को लेकर अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक पोस्ट शेयर किया है।

अंकिता ने फिल्म शुरू होने से पहले अपने इंस्टाग्राम पर एक फिल्म का मोशन पोस्टर शेयर किया था। उन्होंने इस पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा था- पवित्र रिश्ता से लेकर दिल बेचारा तक, एक आखिरी बार।

सुशांत के फैंस नम आंखों से उन्हें याद कर रहे हैं। रिलीज होने के साथ ही ये फिल्म छा गई और सोशल मीडिया पर जमकर ट्रेंड करने लगी। जिन लोगों ने इस फिल्म को देखा उन्होंने अपने रिव्यू भी साझा किए हैं। दर्शकों ने ‘दिल बेचारा’ को ब्लॉकबस्टर फिल्म बताया है और IMDB पर भी ‘दिल बेचारा’ को जबरदस्त रेटिंग दी गई है।

बता दें फिल्म रिव्यू वेबसाइट IMDB पर ‘दिल बेचारा’ को 9.8 रेटिंग दी गई है। हालांकि, कुछ समय तक IMDB पर इस फिल्म की रेटिंग 10 | 10 हो गई थी।’दिल बेचारा’ एक सुपरहिट फिल्म है. सोशल मीडिया पर फैंस इस फिल्म से जुड़े डायलॉग और सुशांत की फोटो शेयर कर भावुक हो रहे हैं। सुशांत का अभिनय हर किसी को पसंद आ रहा है।