Digital Akhbaar

Latest Hindi News

DRISHYAM 2 TRAILER

DRISHYAM 2 TRAILER : दृश्यम 2′ का दमदार ट्रेलर रिलीज, सोशल मीडिया पर हुआ ट्रेंड

DRISHYAM 2 TRAILER

DRISHYAM 2 TRAILER

साउथ सुपरस्टार मोहनलाल (Mohanlal) की अपकमिंग फिल्म ‘दृश्यम 2’ के ट्रेलर का फैंस को बेसब्री से इंतजार था। इस इंतजार को मेकर्स ने खत्म कर दिया है और आज यानि 6 फरवरी को ही फिल्म ‘दृश्यम 2’ का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। फिल्म का ट्रेलर सस्पेंस, ड्रामा और रहस्य से भरपूर है।
DRISHYAM 2 TRAILER
पहले यह ट्रेलर 8 फरवरी को रिलीज किया जाना था मगर इससे पहले ही यह ऑनलाइन लीक हो गया। इसके बाद ऐमजॉन ने तय तारीख से 2 दिन पहले ही ऑफिशल ट्रेलर रिलीज कर दिया है। खबर है कि खुद ऐमजॉन के प्लैटफॉर्म पर गलती से यह ट्रेलर रिलीज कर दिया गया था। हालांकि इसे तुरंत हटा लिया गया लेकिन तब भी इसे कॉपी कर लिया गया और सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। फिल्म के ट्रेलर में जॉर्जकुट्टी (मोहनलाल) और उसकी फैमिली दिखाई गई है जो अब उन परेशानियों से उबर चुकी है जो पिछली फिल्म में दिखाई गई थीं।
DRISHYAM 2 TRAILER
जॉर्जकुट्टी ने अब अपना एक थिअटर खोल लिया है और वह एक फिल्म प्रड्यूस करना चाहता है। उसकी वाइफ रानी (मीना) इस बात से खुश नहीं है कि उसका पति अपनी सारी जिंदगी की कमाई अपने सपने पर लगा दे। वह अपनी बेटी की शादी में वह पैसा लगाना चाहती है। तभी एक बार फिर यह परिवार पुलिस की जांच में फंस जाता है क्योंकि लोग कहते हैं कि जिस लड़के की मौत हुई है वह जॉर्जकुट्टी की बेटी का दोस्त था। अब इस बार जॉर्जकुट्टी अपने परिवार को कैसे बचाता है यही फिल्म की कहानी है।
DRISHYAM 2 TRAILER
इस फिल्म का पहला पार्ट 2013 में रिलीज हुआ था। इसके बाद 2015 में निर्देशक निशिकांत कामत ने इसका हिंदी रीमेक भी बनाया था, जिसमें अजय देवगन के साथ श्रिया सरन, तब्बू और इशिता दत्ता मुख्य भूमिका में थे। इस फिल्म का तमिल रीमेक भी बना था और हर भाषा में इस फिल्म को दर्शकों ने काफी पसंद किया।