Digital Akhbaar

Latest Hindi News

DRUGS ABUSE CASE : कन्‍नड ऐक्‍ट्रेस रागिनी द्विवेदी के घर सीसीबी का छापा

DRUGS ABUSE CASE :

DRUGS ABUSE CASE

सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग ऐंगल का खुलासा होने के बाद से ही तमाम जांच एजेंसियां छानबीन में जुटी हुई हैं। अब कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री में भी ऐक्टर्स का ड्रग कनेक्शन सामने आया है। ड्रग से जुड़े एक केस में केंद्रीय अपराध शाखा (CCB) ने शुक्रवार सुबह-सुबह कन्नड़ फिल्म अभिनेत्री रागिनी द्विवेदी के बेंगलुरु स्थित घर पर छापा मारा है।

DRUGS ABUSE CASE

अभिनेत्री के घर पर सर्च ऑपरेशन जारी है। इससे पहले सीसीबी ने अभिनेत्री को तलब किया था। अभिनेत्री ने सीसीबी अधिकारियों के समक्ष पेश होने के लिए सोमवार तक का समय मांगा। हालांकि पुलिस ने उनके इस अनुरोध को खारिज कर दिया और उन्हें शुक्रवार को पेश होने के निर्देश दिए।

DRUGS ABUSE CASE :  अभिनेत्री ने ट्वीट करके दी जानकारी

DRUGS ABUSE CASE

मामले की जांच से जुड़े एक पुलिस अधिकारी ने बताया, ‘हां, हमने एक नया नोटिस जारी किया है, जिसमें उन्हें शुक्रवार को ही हमारे सामने उपस्थित होने के लिए कहा गया है।’ इससे पहले दिन में अभिनेत्री ने कई ट्वीट कर उन्हें तलब किए जाने की जानकारी दी। साथ ही कहा कि वह तुरंत पेश नहीं हो सकती हैं और उन्होंने सोमवार तक का समय मांगा है।

DRUGS ABUSE CASE : अभिनेत्री ने दी सफाई

DRUGS ABUSE CASE

अभिनेत्री ने ट्वीट किया, ‘मैं समझती हूं कि एक नागरिक के रूप में यह मेरा कर्तव्य है कि मैं विनम्रतापूर्वक किसी भी पूछताछ में शामिल हो। मेरे पास छिपाने के लिए कुछ भी नहीं है और किसी भी गैरकानूनी गतिविधि से मेरा कोई संबंध नहीं है जिसकी सीसीबी पुलिस जांच कर रही है।’ रागिनी ने कहा कि उनके वकील उनकी ओर से पुलिस के समक्ष पेश हुए हैं और उनके पेश होने के संबंध में असमर्थता जताई।

http://digitalakhbaar.com/india-china-border-news-2/

DRUGS ABUSE CASE : रागिनी ने सोमवार तक का मांगा था समय

DRUGS ABUSE CASE

रागिनी के अनुसार, उनके वकीलों ने सोमवार तक का समय मांगा जिसे पुलिस ने खारिज कर दिया। इस बीच मादक पदार्थों की तस्करी में कथित तौर पर शामिल एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा, ‘सीसीबी ने मादक पदार्थों की तस्करी में शामिल एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने पूछताछ के लिए उसे हिरासत में लिया है।’

DRUGS ABUSE CASE : 3 लोगों की हुई थी गिरफ्तारी

 

DRUGS ABUSE CASE

पुलिस ने बताया कि उसे पांच दिन के लिए पुलिस हिरासत में लिया गया है। मादक पदार्थ नियंत्रण ब्यूरो ने बेंगलुरु में 3 लोगों को गिरफ्तार किया था जो कथित तौर पर यहां पर गायकों और अभिनेताओं को मादक पदार्थ पहुंचाते थे। इसके बाद से कन्नड़ फिल्म उद्योग में मादक पदार्थों का इस्तेमाल चर्चा का विषय बना हुआ है। फिल्मकार और पत्रकार इंद्रजीत लंकेश इस सिलसिले में सीसीबी को बयान दे चुके हैं। उन्होंने दावा किया है कि उद्योग के कम से कम 15 लोग मादक पदार्थों के धंधे में लिप्त हैं।

Also visit- http://digitalakhbaar.com/drugs-abuse-case/