Digital Akhbaar

Latest Hindi News

DRUGS ABUSE CASE : कन्नड़ फ़िल्म इंडस्ट्री की एक्ट्रेस रागिनी द्विवेदी पूछताछ के लिए तलब

DRUGS ABUSE CASE : एक्ट्रेस रागिनी द्विवेदी को भेजा गया नोटिस

DRUGS ABUSE CASE

इस सिलसिले में अब कन्नड़ फ़िल्म इंडस्ट्री का जानी-मानी अभिनेत्री रागिनी द्विवेदी को पुलिस ने पूछताछ के लिए तलब किया है।

DRUGS ABUSE CASE

बता दें कि कन्नड़ फ़िल्म इंडस्ट्री में इस वक़्त ड्रग्स के इस्तेमाल को लेकर एक जांच चल ही है, जिसमें कई सेलेब्रिटीज़ के नाम सामने आये हैं। डेक्कन हेराल्ड की रिपोर्ट में पुलिस कमिश्नर संदीप पाटिल के हवाले से बताया गया है कि रागिनी द्विवेदी और उनके दोस्त रवि शंकर को नोटिस भेजा गया है।

DRUGS ABUSE CASE

जो एक सरकारी विभाग में काम करते हैं। दोनों को सीसीबी के बेंगलुरु स्थित मुख्यालय में पेश होना है। पुलिस अधिकारियों के अनुसार, दोनों पिछले दिनों कुछ पार्टियों में शामिल हुए थे, जहां नशीले प्रतिबंधित पदार्थों का सेवन किया था।

http://digitalakhbaar.com/kangana-ranaut-drug-test-challenge/

DRUGS ABUSE CASE : एक्ट्रेस ने कुछ दिन पहले ट्वीट में कहा

 

DRUGS ABUSE CASE

वैसे रागिनी कुछ दिनों पहले ड्रग्स को लेकर ट्वीट किये थे। उन्होंने लिखा था- ड्रग्स जैसी समस्या का समाधान जल्द होना चाहिए। यह हमारे समाज के लिए प्लेग की तरह है। डीलर्स के पकड़े जाने पर नारकोटिक्स विभाग को बधाई और गुज़ारिश कि सभी के भले के लिए इस रैकेट के आख़िरी छोर तक जाएं।

DRUGS ABUSE CASE

हालांकि इसके साथ रागिनी ने यह भी जोड़ा कि जानी-मानी हस्तियों को इसमें घसीटना रैकेट को सावधा कर देगा और वो लोग छिप जाएंगे। हमारी मीडिया भी इस ओर काफ़ी ध्यान दे रही है और अफ़वाहों के आधार पर सैंडलवुड को निशाना बना रही है। मुद्दे की बात कीजिए।

Also visit –http://digitalakhbaar.com/happy-birthday-sakshi-malik/