Digital Akhbaar

Latest Hindi News

Entertainment tadka

Entertainment Tadka | ज़िन्दगीफ़िल्मों के रियल हीरो के विलेन सोनू सूद बने

Entertainment Tadka

ज़िन्दगीफ़िल्मों के रियल हीरो के विलेन सोनू सूद बने

Entertainment tadka

दुनिया को तबाह करने वाली कोरोना महामारी के दौरान, कुछ लोग प्रभावित रोगियों की सेवा कर रहे थे, वहीं एक ओर वे अपने रिश्तेदारों के अंतिम संस्कार से भी इनकार कर रहे थे। वे लॉकडाउन से प्रभावित प्रवासियों को खाना खिला रहे थे और उन्हें घर ले जाने की व्यवस्था कर रहे थे। ऐसे लोगों में सिल्वर स्क्रीन के मशहूर खलनायक सोनू सूद भी शामिल थे।

Entertainment Tadka

सोनू के पड़ोसी ने उसे सही रास्ते पर पकड़ लिया

Entertainment tadka

पहली नज़र में, ऐसा लग सकता है कि सोनू सूद ने इसकी प्रशंसा करने के लिए इसकी रचना की है। शायद उससे भी यही उम्मीद थी। इसलिए, पुस्तक की भूमिका में, उन्होंने यह स्पष्ट किया है कि यह आत्म-हनन की कहानी नहीं है और न ही उनके जीवन में अचानक सब कुछ हुआ। सोनू के अनुसार, कोरोना महामारी के दौरान उन्होंने जो कल्याणकारी काम किया, उसकी नींव, जो सार्वजनिक है, बचपन में ही पाया गया था।

वह इस मार्ग पर उसे लेने के लिए अपने पड़ोसी अजय धामा के आभारी होंगे, जो उसे 15 अप्रैल 2020 को थानो के कलावा चौक ले गए। इससे पहले, अन्य हस्तियों की तरह, सोनू भी अपने सुसज्जित जीवन में खुश थे। वह, दूसरे व्यक्ति की तरह, रिमोट कंट्रोल की मदद से चैरिटी का काम करके संतुष्ट हो जाता, लेकिन उसने अपनी किस्मत में कुछ और लिखा।

Entertainment Tadka

महामारी में एकता साबित हुई

Entertainment tadka

उनके विवेक के भीतर से एक भाग्य आया, जिसकी मदद से वह पर्दे के खलनायक से वास्तविक जीवन के नायक के रूप में उभरे। इसकी शुरुआत कर्नाटक में 350 लोगों को भेजने से हुई, जो बाद में एक ‘घर भेजना’ अभियान में बदल गया। सोनू ने न केवल देश में बल्कि विदेशों में भी फंसे लोगों तक पहुंचने का काम किया। जाहिर है, वे अकेले इतना काम नहीं कर सकते थे।

इसलिए, उन्होंने इस काम को एक व्यवस्थित रूप देने के लिए एक प्रतिबद्ध और समर्पित टीम दी। उनकी टीम अभी भी लोगों की मदद के लिए काम कर रही है। पुस्तक के अंत में, सोनू ने टीम के सदस्यों का परिचय कराते हुए स्वीकार किया कि उन्होंने कभी भी इन लोगों के बिना ऐसा नहीं किया होगा।

Also visit- best and affordable table fan

ALSO VISIT – https://digitalakhbaar.com/pm-modi-vaccinated/