Digital Akhbaar

Latest Hindi News

FAU-G GAME : पबजी बैन के बाद आने वाला हैं फौ-जी गेम

FAU-G GAME :  एक बड़ा अनाउंसमेंट

FAU-G GAME

ऐक्टर अक्षय कुमार की ओर से एक बड़ा अनाउंसमेंट किया गया है और वह भारत में गेमर्स के लिए नया Fearless And United-Guards FAU-G गेम लेकर आ रहे हैं। अक्षय कुमार का गेम देश में PUBG Mobile पर बैन लगाए जाने के बाद आ रहा है, ऐसे में यह गेम बड़ा हिट हो सकता है। फिलहाल इससे जुड़े ज्यादा डीटेल्स सामने नहीं आए हैं।

FAU-G GAME : ट्वीट कर अक्षय ने किया आत्मनिर्भर मूवमेंट का सपोर्ट

FAU-G GAME

बॉलीवुड अभिनेता Akshay Kumar ने ट्वीट कर पीएम नरेंद्र मोदी के आत्मनिर्भर मूवमेंट का सपोर्ट करते हुए नए एक्शन गेम FAU-G को पेश किया है।
अक्षय कुमार ने ट्वीट कर ना केवल नए गेम के बारे में जानकारी दी है बल्कि ये भी बताया की गेम से होने वाली कमाई में से 20 पर्सेंट नेट रेवेन्‍यू भारत के वीर ट्रस्ट को दिया जाएगा। इस गेम के माध्यम से प्लेयर ना केवल मनोरंजन होगा बल्कि वह सैनिकों के बलिदानों के बारे में भी जानेंगे।

FAU-G GAME

यह खेल भारतीय सुरक्षा बलों द्वारा घरेलू और विदेशी दोनों खतरों से निपटने के लिए वास्तविक परिदृश्यों पर आधारित है। गेम को अक्टूबर के अंत में लॉन्च करने की उम्मीद है।यह गेम Google Play Store और Apple App Store पर उपलब्ध होगा।

https://digitalakhbaar.com/indian-government-banned-118-chinese-apps/

FAU-G GAME : गेमिंग प्रकाशक विशाल ने कहा

FAU-G GAME

गेमिंग प्रकाशक के संस्थापक और अध्यक्ष विशाल गोंडल कहते हैं, ‘पीएम मोदी के आत्मनिर्भर अभियान का समर्थन करना और दुनिया को एक विश्व स्तरीय गेम पेश करना बहुत गर्व की बात है, जो न केवल गेमर्स को वर्चुअल सेटिंग में लड़ने में मदद करेगा, बल्कि हमारे शहीदों का समर्थन करके राष्ट्र-निर्माण में भी सकारात्मक योगदान देगा।’

Also visit –http://digitalakhbaar.com/happy-teachers-day-2020/