Digital Akhbaar

Latest Hindi News

IMG 20200720 WA0059

IMG 20200720 WA0059

बॉलीवुड के नेपोटिसम को दिखाती फ़िल्म ‘सुसाइड या मर्डर’ का पोस्टर रिलीज

बॉलीवुड के नेपोटिसम

आज सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु को एक महीने से अधिक हो चूका है लेकिन फैंस और चाहने वालो के मन मे अभी उन्होंने घर किया हुआ है | सुशांत ने 14 जून को मुंबई में अपने फ्लैट पर फांसी लगाकर खुदकुशी करी थी । एक तरफ मुंबई पुलिस उनकी मौत के मामले की जांच कर रही है वहीं, दूसरी तरफ सुशांत के जीवन से प्रेरित  फिल्म ‘सुसाइड या मर्डर’ का पोस्टर रिलीज़ हो गया है। 

फिल्म के निर्माता विजय शेखर गुप्ता ने बताया, फिल्म की लगभग 50 फीसदी स्क्रिप्ट पर काम हो चुका है और अगस्त तक यह फाइनल हो जाएगी। 16 सितंबर से हम 50 दिन तक इसकी शूटिंग मुंबई और पंजाब में करेंगे। यह फिल्म बॉलिवुड में फैले नेपोटिजम और बॉलिवुड माफियाओं की दोहरी सच्चाई पर आधारित है।
विजय शेखर गुप्ता ने आगे कहा, ‘सुशांत सिंह राजपूत अकेले नहीं है, जिनके साथ बॉलिवुड इंडस्ट्री में ऐसा हादसा हुआ है। फिल्म में 9 से 10 लोगों की कहानी शामिल होगी। यह फिल्म करीब 3 घंटे की होगी। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में जिन लोगों से पूछताछ हो रही है उन लोगों से इंस्पायर्ड कैरेक्टर्स को फिल्म में दिखाया जाएगा।
फिल्म का जो पोस्टर रिलीज किया गया है, उस पर एक तरफ काला हिस्सा है और एक तरफ चेहरा नजर आ रहा है। पोस्टर पर सचिन तिवारी को एक आउटसाइडर के रूप मे दिखाया गया है। बता दें कि उत्तर प्रदेश के रायबरेली के रहने वाले सचिन तिवारी फिल्म ‘सुसाइड या मर्डर’ में काम कर रहे हैं। वह सुशांत सिंह राजपूत के हमशक्ल होने के चलते इंटरनेटर सेंसेशन बन गए हैं।