Digital Akhbaar

Latest Hindi News

Firing blacks amidst electoral atmosphere in America: हर जगह हिंसक प्रदर्शन HOW TRAGIC !

Firing blacks amidst electoral atmosphere in America :

Firing blacks amidst electoral atmosphere in America

अमेरिका में एक श्वेत अधिकारी द्वारा अश्वेत व्यक्ति को गोली मारने की घटना पर एक बार फिर विरोध प्रदर्शन हो रहा है। सोमवार को हुए विरोध प्रदर्शन में विस्कॉन्सिन के केनोशा शहर में नस्लीय न्याय की मांग के दौरान प्रदर्शनकारी काफी हिंसक हो गए, जिन्हें काबू में करने के लिए पुलिस को आंसू गैस के गोले छोड़ने पड़े।

Firing blacks amidst electoral atmosphere in America

दरअसल, 29 वर्षीय जैकब ब्लेक (Jacob Blake) को पुलिस द्वारा गोली मारने और घायल करने का वीडियो वायरल होते ही केनोशा शहर में प्रदर्शनकारियों में नस्लीय न्याय की मांग का आक्रोश दिखा।

Firing blacks amidst electoral atmosphere in America : न्यूयॉर्क मे भी किया मार्च

Firing blacks amidst electoral atmosphere in America

जैकब ब्लेक की हत्या के खिलाफ न्यूयॉर्क सिटी में भी सोमवार को सैकड़ों प्रदर्शनकारियों ने मार्च किया। डेमोक्रेटिक राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार जो बिडेन ने इस पूरे मामले की पारदर्शी जांच की मांग की है। उन्होंने कहा, “जैकब ब्लेक की कमर में पुलिस ने सात बार गोली मारी। उनके बच्चे कार से देख रहे थे।आज, हम फिर से शोक करने के लिए जाग गए हैं।हमें एक पूर्ण और पारदर्शी जांच की आवश्यकता है। ”

Firing blacks amidst electoral atmosphere in America

बता दें कि काउंटी में सोमवार रात 8:00 बजे से मंगलवार की सुबह 7:00 बजे तक कर्फ्यू का ऐलान किया गया. काउंटी शेरिफ विभान ने एक बयान में कहा, “जनता को अपनी सुरक्षा के लिए सड़कों पर उतरने की जरूरत है।”

Also visit –http://digitalakhbaar.com/pnb-fraud-case/