Digital Akhbaar

Latest Hindi News

FLIPKART BIG DIWALI SALE

1603547558967

FLIPKART BIG DIWALI SALE : 29 अक्टूबर से होगी शुरू, मिलेंगे कई शानदार ऑफर्स और डिस्काउंट

FLIPKART BIG DIWALI SALE :

 

FLIPKART BIG DIWALI SALE
फेस्टिव सीजन में ई-कॉमर्स साइट Flipkart ने हाल ही में Dussehra Specials सेल की घोषणा की है जो कि 28 अक्टूबर तक चलेगी। वहीं इस सेल के खत्म होते ही कंपनी एक और सेल लेकर आ रही है। कंपनी ने घोषणा की है कि 29 अक्टूबर से Flipkart Big Diwali Sale आयोजित की जाएगी। इसका मतलब है कि फेस्टिव सीजन में शुरू हुई सेल अब कई दिनों तक चलेगी। जिसमें यूजर्स कई आकर्षक ऑफर्स और डिस्काउंट का लाभ उठा सकेंगे। 

Flipkart की वेबसाइट पर Big Diwali Sale का पोस्टर शेयर किया गया है। इसमें जानकारी दी गई है कि यह सेल 29 अक्टूबर से शुरू होगी और 4 नवंबर तक चलेगी। इस सेल में यूजर्स स्मार्टफोन, हेडफोन, स्पीकर्स, लैपटॉप, मोबाइल एक्सेसरीज समेत कई अन्य इलेक्ट्रॉनिक्स और होम अप्लायंस को शानदार डील्स में खरीद सकते हैं।

FLIPKART BIG DIWALI SALE : ग्रहको को फायदा इन बैंकों से

FLIPKART BIG DIWALI SALE

Flipkart Big Diwali Sale में मिलने वाले ऑफर्स की बात करें तो Axis Bank के क्रेडिट कार्ड पर यूजर्स को 10 प्रतिशत का इंस्टैंट डिस्काउंट और 5 प्रतिशत का ऑफ प्राप्त होगा। इसके अलावा यूजर्स नो कोस्ट ईएमआई की सुविधा का भी लाभ उठा सकते हैं। यह सुविधा HDFC, ICICI, SBI बैंक और Bajaj Finserv पर उपलब्ध होगी। बता दें कि अगर Flipkart मेंबर हैं तो इस सेल में अर्ली एक्सेस का लाभ उठा सकते हैं। यानि आप 29 अक्टूबर को रात बजे से ही सेल में हिस्सा ले सकते हैं।

FLIPKART BIG DIWALI SALE

हालांकि, Flipkart ने अभी तक यह खुलासा नहीं किया है कि Big Diwali Sale में स्मार्टफोन पर कितना डिस्काउंट और ऑफर मिलेगा। यह जानने के लिए यूजर्स को थोड़ा ​इंतजार करना होगा।

FLIPKART BIG DIWALI SALE

Flipkart के पेज पर दी गई जानकारी के अनुसार इस सेल में Samsung, Oppo, Poco और Realme समेत लगभग सभी ब्रांड के स्मार्टफोन पर शानदार डिस्काउंट मिलेगा। इसके अलावा केवल एक रुपये में मोबाइल प्रोटेक्शन मिलेगा। वहीं सेल में इलेक्ट्रॉनिक्स और एक्सेसरीज पर 80 प्रतिशत का डिस्काउंट मिलेगा। लैपटॉप पपर 50 प्रतिशत का डिस्काउंट दिया जाएगा। जबकि हेडफोन और स्पीकर्स को 80 प्रतिशत डिस्काउंट के साथ खरीदने का मौका मिलेगा।

Also visit-https://digitalakhbaar.com/coronavirus-news-update/