Digital Akhbaar

Latest Hindi News

FREE SUBSCRIPTION FOR APPLE USERS

FREE SUBSCRIPTION FOR APPLE USERS : Apple कंपनी दे रही Apple TV Plus का मुफ्त सब्सक्रिप्शन, फरवरी 2021 तक उठा पाएंगे फायदा, जानिए पूरी डिटेल

FREE SUBSCRIPTION FOR APPLE USERS :

FREE SUBSCRIPTION FOR APPLE USERS

कोरोना वायरस के दौर में ओटीटी प्लेटफॉर्म का इस्तेमाल बढ़ा है। ऐसे में Apple ने अपनी स्ट्रीमिंग सर्विस Apple TV Plus के मुफ्त इस्तेमाल की डेडलाइन को बढ़ा दिया है, जो कि कुछ चुनिंदा यूजर्स के लिए होगा। Apple के चुनिंदा यूजर्स Apple TV Plus स्ट्रीमिंग सर्विस का फरवरी 2021 तक मुफ्त इस्तेमाल कर पाएंगे। Apple की तरफ से Apple TV Plus सर्विस के फ्री सब्सक्रिप्शन ऑफर को बढ़ाए जाने का ऐलान कर दिया गया है।

FREE SUBSCRIPTION FOR APPLE USERS : कौन उठा पाएगा फायदा

FREE SUBSCRIPTION FOR APPLE USERS

iPhone बनाने वाली कंपनी Apple की तरफ से साल 2019 में निर्मित Apple प्रोडक्ट की खरीद पर Apple TV Plus सर्विस का मुफ्त सब्सक्रिप्शन ऑफर किया जाता था, जिसकी लिमिट आगामी एक नवंबर से खत्म होने वाली थी। बता दें कि नवंबर 2019 Apple TV Plus सर्विस की पहली वर्षगांठ भी है। ऐसे में कंपनी की तरफ से इस सर्विस को फरवरी 2021 तक के लिए बढ़ा दिया गया है।

FREE SUBSCRIPTION FOR APPLE USERS

TechCrunch की रिपोर्ट के मुताबिक यह सालाना फ्री सब्सक्रिप्शन ऑफर केवल उन यूजर्स पर अप्लाई होगा, जिन्होंने 31 जनवरी 2020 से पहले Apple TV Plus को सब्सक्राइब किया था। मतलब जिन यूजर्स का मंथली सब्सक्रिप्शन एक नवंबर 2020 से शुरू होता है, उन्हें करीब 4.99 डॉलर का क्रेडिट दिया जाएगा, जो कि नवंबर, दिसंबर और जनवरी 2021 के लिए करीब 365 रुपये होगा। यूजर्स को ईमेल के जरिए क्रेडिट रिसीव होने का नोटिफिकेशन मिलेगा।

FREE SUBSCRIPTION FOR APPLE USERS : सर्विस का यूजरबेस

FREE SUBSCRIPTION FOR APPLE USERS

वही, जिन यूजर्स ने बिना किसी Apple डिवाइस की खरीददारी के Apple TV Plus सर्विस को 21 जनवरी 2020 से पहले एक्सेस किया है, उन्हें भी अगले तीन माह यानि, नवंबर, दिसंबर और जनवरी तक मुफ्त Apple TV Plus सर्विस का मुफ्त सब्सक्रिप्शन दिया जाएगा। Apple TV Plus सर्विस Apple TV App के जरिए iphone, iPad, Apple TV, iPod touch, Mac पर उपलब्ध रहेगी। ब्लूमबर्ग की एक रिपोर्ट के मुताबिक Apple TV Plus के करीब एक करोड़ सब्सक्राइबर्स हैं। हालांकि यह स्पष्ट नही है कि इसमें से कितने पेड और कितने नॉनपेड सब्सक्राइबर्स हैं।

Also visit –http://digitalakhbaar.com/swamitva-yojana-2020/