Digital Akhbaar

Latest Hindi News

FRENCH OPEN 2020

FRENCH OPEN 2020 : इंजरी की वजह से सेरेना विलियम्स फ्रेंच ओपन से हुई बाहर

FRENCH OPEN 2020 :

FRENCH OPEN 2020

अमेरिकी महिला दिग्गज टेनिस खिलाड़ी सेरेना विलियम्स ने चोट के कारण बुधवार को फ्रेंच ओपन टूर्नामेंट से हटने का फैसला किया। 23 बार की ग्रैंडस्लैम चैंपियन सेरेना ने कहा कि उन्होंने थोड़ा सा वार्म-अप किया और फिर फैसला किया कि वह खेलना जारी नहीं रख पाएंगी।

FRENCH OPEN 2020

उनके घुटने के नीचे पैर के पिछले हिस्से से टखने तक जाने वाली मांसपेशियों में चोट लगी है। उन्हें रोलां गैरां में दूसरे दौर में स्वेताना पिरोनकोवा से भिड़ना था। सेरेना ने कहा कि लगता है कि मुझे चार से छह हफ्तों तक आराम करना होगा। यूएस ओपन के बाद मेरे टखने को उबरने का समय नहीं मिला। मेरी इस साल और कोई टूर्नामेंट खेलने की संभावना लगभग नहीं है। मुझे पैदल चलने में भी परेशानी हो रही है और मुझे इससे उबरने की कोशिश करनी होगी।

FRENCH OPEN 2020 : जोकोविक दूसरे दौर में पहुंचे

FRENCH OPEN 2020

दुनिया के नंबर एक खिलाड़ी और शीर्ष वरीय नोवाक जोकोविक ने माइकल यमेर के खिलाफ सीधे सेटों में जीत के साथ फ्रेंच ओपन के पुरुष सिगंल्स के दूसरे दौर में जगह बनाई। सर्बियाई खिलाड़ी ने दुनिया के 80वें नंबर के खिलाड़ी यमेर को 6-0, 6-3, 6-2 से हराया।

FRENCH OPEN 2020

यूएस ओपन में गलती से लाइन जज के गले पर गेंद मारने के कारण डिस्क्वालीफाई होने के बाद पहला ग्रैंडस्लैम मैच खेल रहे जोकोविक ने जीत के बाद जेब से अतिरिक्त गेंद निकाली और इसे रैकेट से हल्का सा छुआकर अपने पीछे गिरा दिया। रोलां गैरो पर दूसरे और करियर के 18वें ग्रैंडस्लैम खिताब के लिए चुनौती पेश कर रहे जोकोविक की 2020 की यह 32वीं जीत है और उन्हें सिर्फ एक हार का सामना करना पड़ा है जो यूएस ओपन में चौथे दौर के मुकाबले के बीच से डिस्क्वालीफाई होना है।

FRENCH OPEN 2020

पुरुष सिंगल्स के दूसरे दौर के अन्य मुकाबलों में स्विट्जरलैंड के स्टेन वावरिंका को अगले दौर में पहुंचने के लिए थोड़ी मशक्कत करनी पड़ी और उन्होंने जर्मनी के डोमिनिक कोएफर को चार सेट तक चले मुकाबले में 6-3, 6-2, 3-6, 6-1 से मात दी जबकि अमेरिकी खिलाड़ी जॉन इस्नर इतने सेटों में ही हमवतन सेबेस्टियन कोर्दा से 4-6, 4-6, 6-2, 4-6 से हारकर टूर्नामेंट से बाहर हो गए।

Also visit –http://digitalakhbaar.com/uttarakhand-news-29/