Digital Akhbaar

Latest Hindi News

Genelia DSouza COVID-19 Negative : जेनेलिया डिसूजा का तीन सप्ताह बाद कोरोना टेस्ट आया नेगेटिव

Genelia DSouza COVID-19 Negative :

Genelia DSouza COVID-19 Negative

फिल्म एक्ट्रेस जेनेलिया डिसूजा ने पुष्टि की है कि तीन सप्ताह पहले वह COVID-19 पॉजिटिव पाई गई थी। इसके चलते वह पिछले 21 दिनों से सेल्फ- आइसोलेशन में थीं। हालांकि अब उनका टेस्ट नेगेटिव आया हैंl  बॉलीवुड अभिनेत्री जेनेलिया डिसूजा ने अपने प्रशंसकों को सोशल मीडिया के माध्यम से सूचित किया कि उनका कोरोना का टेस्ट नेगेटिव आया हैं।

Genelia DSouza COVID-19 Negative : एक बयान जारी कर जेनेलिया ने कहा

Genelia DSouza COVID-19 Negative

जेनेलिया ने एक बयान जारी किया और कहा कि तीन सप्ताह तक वह कोरोना वायरस से पीड़ित रही है। उन्होंने यह भी खुलासा किया कि वह पिछले 21 दिनों से अलग रह रही थी। जेनेलिया ने फिल्म अभिनेता रितेश देशमुख से विवाह किया है, कहा कि वह अपने परिवार के सदस्यों के घुल-मिलकर खुश है।

Genelia DSouza COVID-19 Negative

जेनेलिया ने लिखा, ‘हाय, तीन सप्ताह पहले मेरा कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया था। मैं पिछले 21 दिनों से सेल्फ-आइसोलेशन में थीं। भगवान की कृपा से मेरा टेस्ट आज नेगेटिव आया है। आपके आशीर्वाद के चलते इस बीमारी के साथ मेरी लड़ाई बहुत आसान हो गई है, लेकिन मैं मानती हूं कि अलगाव से जुड़े ये 21 दिन मेरे लिए सबसे चुनौतीपूर्ण रहे हैं।’ ‘जाने तू या जाने ना’ अभिनेत्री ने अपने फॉलोअर्स को सुझाव दिया कि वे जल्द से जल्द COVID-19 का परीक्षण कराएं।

Also visit –http://digitalakhbaar.com/senior-congress-leaders-advocating-for-change/