Digital Akhbaar

Latest Hindi News

GOOGLE MAP NEW FEATURE : गूगल मैप का नया ट्रैफिक लाइट फीचर हुआ रोलआउट

GOOGLE MAP NEW FEATURE : ऐसे बदल जाएगा यूजर एक्सपीरिएंस

GOOGLE MAP NEW FEATURE

गूगल मैप्स की तरफ से यूजर एक्सपीरिएंस को बेहतरीन बनाने के लिए अक्सर नए दिए जाते हैं। इसी कड़ी में अब गूगल मैप नया अपडेट लेकर आ रहा है। यह नया रोड फीचर ट्रैफिक लाइट होगा। कंपनी पिछले कई माह से ट्रैफिक लाइट फीचर पर काम कर रही थी, जिसे अब बड़े पैमाने पर रोलआउट करना शुरू कर दिया है।

GOOGLE MAP NEW FEATURE

एंड्रॉयड पुलिस की रिपोर्ट के मुताबिक गूगल मैप की तरफ से इस साल की शुरुआत में ट्रैफिक लाइट डिस्प्ले का फीचर कुछ चुनिंदा यूजर्स के लिए दिया गया था। हालांकि अब कंपनी ने इस अपडेट का दायरा बढ़ा दिया है। ऐसे में जल्द गूगल मैप का नया अपडेट सभी एंड्रॉयड यूजर के लिए उपलब्ध हो जाएगा।

GOOGLE MAP NEW FEATURE : क्या होगा नया अपडेट

GOOGLE MAP NEW FEATURE

गूगल के नए अपडेट में गूगल मैप पर ट्रैफिक लाइट का बड़ा स्टीकर दिखेगा। गूगल को जूम करने पर यह स्टीकर नजर आएगा। साथ ही ड्राइविंग के दौरान लाइव नेविगेशन फीचर ऑन करने पर सड़क पर ट्रैफिक लाइट के जानकारी उपलब्ध कराएगा।

GOOGLE MAP NEW FEATURE

हालांकि यह ट्रैफिक लाइट की लाइव इन्फॉर्मेशन नही होगी।ट्रैफिक लाइव अपडेट एक तरह का नया अपडेट है, जिससे रोड़ पर कहां-कहां ट्रैफिक लाइट मौजूद  है और कौन सी रोड सिग्नल फ्री है। इसकी जानकारी मिलती रहेगी। ट्रैफिक लाइट फीचर के आने से रेड लाइट जंप होने की घटनाओं में कमी आ सकती है।

Also visit –

http://digitalakhbaar.com/bsnls-new-pre-paid-plan-launched/

GOOGLE MAP NEW FEATURE : जल्द सभी देशों में मिलेगा अपडेट

GOOGLE MAP NEW FEATURE

गूगल मैप के नए ट्रैफिक फीचर्स के लिए यूजर्स को किसी खास वर्जन के गूगल मैप की जरूरत नही होगी। ट्रैफिक लाइट डाटा को गूगल के सर्वर से इनेबल्ड किया जाएगा। ऐसे में अगर आपके गूगल मैप में ट्रैफिक फीचर का अपडेट नही मिला है, तो अभी आपको इंतजार करना पड़ सकता है। गूगल की तरफ से सबसे पहले अमेरिका में ट्रैफिक लाइट का अपडेट मिलना शुरू हो गया है।

GOOGLE MAP NEW FEATURE

साथ ही जल्द अन्य देशो मे भी जल्दी उपलब्ध  होगी। ट्रैफिक लाइट डाटा को गूगल के सर्वर से इनेबल्ड किया जाएगा। ऐसे में अगर आपके गूगल मैप में ट्रैफिक फीचर का अपडेट नही मिला है, तो अभी आपको इंतजार करना पड़ सकता है। गूगल की तरफ से सबसे पहले अमेरिका में ट्रैफिक लाइट का अपडेट मिलना शुरू हो गया है। साथ ही जल्द अन्य देशों में इस अपडेट को जारीकर दिया जाएगा।

Also visit –https://digitalakhbaar.com/dr-rahi-masoom-raza-birth-anniversary/