Digital Akhbaar

Latest Hindi News

Great News For Vodafone Idea users

Great News For Vodafone Idea Users|Vodafone Idea यूजर्स के लिए गुड न्यूज, अब रिचार्ज के साथ ही उठा सकेंगे हेल्थ इंश्योरेंस का लाभ

 

Great News For Vodafone Idea Users |Vodafone Idea यूजर्स के लिए गुड न्यूज, अब रिचार्ज के साथ ही उठा सकेंगे हेल्थ इंश्योरेंस का लाभ

Great News For Vodafone Idea users

टेलीकॉम कंपनी वोडाफोन आइडिया ने अपने दो पुराने प्लान को फिर से लॉन्च किया है। नए फॉर्म में लॉन्च किए गए इन प्लान की सबसे बड़ी खासियत यह है कि इनमें आपको सिर्फ कॉलिंग और डेटा के अलावा हेल्थ इंश्योरेंस भी मिलेगा। कंपनी के इन प्लान्स की कीमत 51 रुपये और 301 रुपये है। ये दोनों कॉम्बो प्रीपेड प्लान हैं और इसमें यूजर्स को आदित्य बिड़ला हेल्थ इंश्योरेंस दिया जा रहा है। बता दें कि कंपनी ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर नियमों और शर्तों के साथ इन योजनाओं के बारे में पूरी जानकारी साझा की है। आइए इन योजनाओं के तहत उपलब्ध स्वास्थ्य बीमा के बारे में विवरण से जानते हैं।

Great News For Vodafone Idea Users

स्वास्थ्य बीमा 51 रुपये और 301 रुपये में उपलब्ध होगा

Great News For Vodafone Idea users

वोडाफोन आइडिया ने घोषणा की है कि अब उपयोगकर्ता 51 रुपये और 301 रुपये के प्रीपेड प्लान के साथ स्वास्थ्य बीमा का लाभ उठा सकते हैं। कंपनी की वेबसाइट पर दी गई जानकारी के अनुसार, इन दो योजनाओं के तहत, यदि बीमार है, तो उपयोगकर्ता को अस्पताल में भर्ती होने के लिए प्रतिदिन 1,000 रुपये मिलेंगे। दस दिन। अगर कोई व्यक्ति आईसीयू में भर्ती है, तो उसे रोजाना 2,000 रुपये दिए जाएंगे। 18 वर्ष से 55 वर्ष तक के उपयोगकर्ता इस स्वास्थ्य बीमा का लाभ उठा सकते हैं। इन योजनाओं को ‘वी होस्पिकेयर’ नाम दिया गया है। उनमें उपलब्ध स्वास्थ्य बीमा का लाभ उपयोगकर्ताओं के निजी और आयुष अस्पतालों में लिया जा सकता है। कंपनी ने यह भी स्पष्ट किया है कि दुर्घटना के मामले में, पहले दिन ही स्वास्थ्य बीमा के लिए दावा किया जा सकता है। जबकि अन्य मामलों में, क्लैम को 10 दिनों के भीतर करना होगा। उसके बाद, आपको डिस्चार्ज प्रमाण पत्र दिखाकर अस्पताल में खर्च किए गए पैसे मिलेंगे।

Great News For Vodafone Idea Users

इन योजनाओं में मिला लाभ

Great News For Vodafone Idea users

51 रुपये के वोडाफोन आइडिया प्लान की बात करें तो इसकी वैधता 28 दिनों की है और इसमें यूजर्स को सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलेगी। इसके अलावा 500 एसएमएस और रोजाना 1.5GB डेटा भी दिया जाएगा। वहीं, 301 रुपये के प्लान की वैधता भी 28 दिनों की है और इस वैधता के दौरान, उपयोगकर्ता दैनिक 2 जी डेटा का लाभ उठा सकते हैं।

Also visit- Which one is better mi or Ubon earphone

And

Kangana now target deepika padukone