Digital Akhbaar

Latest Hindi News

HAPPY BIRTHDAY AKSHAY KUMAR : अक्षय कुमार की फिल्म बेलबॉटम का एक और लुक जारी, अक्षय कुमार की फिटनेस के हैं ये बड़े राज

HAPPY BIRTHDAY AKSHAY KUMAR :

HAPPY BIRTHDAY AKSHAY KUMAR

बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार आज (9 सितंबर) को अपना 53वां जन्मदिन मना रहे हैं। एक्टर के जन्मदिन के मौके पर उनकी आने वाली फिल्म बेल बॉटम की टीम ने फिल्म का एक पोस्टर शेयर किया है। इस पोस्टर में अक्षय कुमार का डिफरेंट लुक नज़र आ रहा है। रेट्रो लुक में अक्षय कुमार काफी हैंडसम लग रहे हैं। फिल्म का पोस्टर ब्लैक एंड व्हाइट है, जो पुराने टाइम के बारे में बता रहा है।

HAPPY BIRTHDAY AKSHAY KUMAR  : अक्षय का नया लुक आया सामने

 

HAPPY BIRTHDAY AKSHAY KUMAR

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने फिल्म का पोस्टर शेयर किया है और उनके पोस्ट पर आ रहे कमेंट से पता चल रहा है कि लोगों को अक्षय कुमार का लुक काफी पसंद आ रहा है। तरण आदर्श ने पोस्टर शेयर करते हुए बताया है, ‘NEW LOOK… आज अक्षय अक्षय के जन्मदिन पर, बेलबॉटम की टीम ने इस स्पाई थ्रिलर फिल्म से नया लुक जारी किया है। 1980 के दशक के सेट पर अक्षय फिल्म में एक रॉ एजेंट की भूमिका में हैं, जिसकी अभी स्कॉटलैंड में शूटिंग चल रही है। रंजीत एम तिवारी द्वारा निर्देशित फिल्म।’

HAPPY BIRTHDAY AKSHAY KUMAR : शाम 6 बजे के बाद नहीं करना चाहिए भोजन

HAPPY BIRTHDAY AKSHAY KUMAR

अक्षय कुमार अपनी फिटनेस का सबसे बड़ा राज अपनी डाइट टाइमिंग को मानते हैं। उनका कहना है कि शाम को 6 बजे के बाद खाना नहीं खाना चाहिए। उन्होंने खुद बताया है कि बताया कि ऐसा हमारे शास्त्रों में भी लिखा है कि सूरज ढलने के बाद हमें भोजन नहीं खाना चाहिए।

HAPPY BIRTHDAY AKSHAY KUMAR

लोग तो यह बात सुनकर भी हैरान होते हैं कि स्टार होने के बावजूद अक्षय कुमार जल्दी किसी पार्टी में नजर नहीं आते हैं। उसके पीछे का कारण यह है कि अक्षय कुमार ज्यादा देर रात तक नहीं जागते हैं। वह रात में 9 से 10 बजे के बीच ही सो जाते हैं। इससे उनकी नींद पूरी हो जाती है।

HAPPY BIRTHDAY AKSHAY KUMAR  : न शराब, न सिगरेट, न पार्टी

HAPPY BIRTHDAY AKSHAY KUMAR

विज्ञान भी इस बात को मानता है कि रात को हल्का खाना सेहत के  लिए बहुत गुणकारी होता है।साथ ही यह पाचन तंत्र को भी मजबूत बनाए रखता है।वह अपने फैंस को फिट रहने के लिए भी यही सलाह देते हैं। अक्षय कुमार शराब का सेवन नही करते हैं और न ही सिगरेट पीते हैं।

HAPPY BIRTHDAY AKSHAY KUMAR

यही कारण है कि उनकी बॉडी भी फिट है और उनकी स्किन भी इस उम्र में नैचुरली ग्लो करती है।अक्षय कुमार कहते हैं कि फिटनेस पाने के लिए कुछ खास नियमों को रोज फॉलो करने के अलावा एक्टिव रहना भी बहुत जरूरी होता है। उनका कहना है कि रोज सुबह जल्दी उठने और रात को जल्दी सोने से लोग खुद को कुछ ही दिनों एक्टिव फील करने लगेंगे।

Also visit –http://digitalakhbaar.com/redmi-smart-band-sale/