Digital Akhbaar

Latest Hindi News

1596111577420

1596111577420

HARDIK PANDYA BLESSED WITH A BABY BOY: हार्दिक पांड्या बने पिता ( GOOD NEWS)

HARDIK PANDYA BLESSED WITH A BABY BOY: भारतीय क्रिकेट टीम के ऑल राउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या पिता बन गए हैं। उनकी पत्नी नताशा स्टेनकोविक ने गुरूवार को एक लड़के को जन्म दिया है। हार्दिक पांड्या ने खुद इस बात की जानकारी साझा की है।

 

 

बता दें, हार्दिक पांड्या ने साल के पहले दिन सर्बियाई डांसर-अभिनेत्री नताशा स्टेनकोविक से सगाई का ऐलान किया था। कोरोना वायरस के असर के दौरान लगे लॉक डाउन में इन दोनों ने शादी की थी जिसके तस्वीरें हार्दिक ने साझा की थी। वहीं उसके बाद दोनों ने बताया था कि वो जल्द ही मां-बाप बनने बाले हैं। क्रिकेटर हार्दिक पांड्या पिता बन चुके हैं।

गुरुवार को उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर फोटो पोस्ट करते हुए इस बात की जानकारी दी और लिखा, “ब्लेस्ड विथ बेबी बॉय”। कुछ दिन पहले टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या ने अपनी पत्नी सर्बियाई डांसर-अभिनेत्री नताशा स्टेनकोविक के सात बेबी शावर की फोटो शेयर की थीं। हाली में अपने प्रेग्नेंसी फेज के पिक्चर्स नताशा भी खूब शेयर कर रहीं थी।

 

पिछले दिनों नताशा ने हार्दिक पांड्या के साथ एक फोटोशूट भी कराया था जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल भी हुईं थीं। हार्दिक पंड्या ने इस साल ही 1 जनवरी को नताशा स्टानकोविक से दुबई में सगाई की थी। करीब महीने भर पहले हार्दिक पंड्या ने सोशल मीडिया पर जानकारी दी थी कि वह पिता वाले हैं।