Digital Akhbaar

Latest Hindi News

IPL 2020

IPL 2020 : सुरेश रैना के जाने के बाद धोनी करे बड़ा बदलाव – गंभीर

IPL 2020 : गंभीर ने सुझाया बल्लेबाजी  का प्लान

IPL 2020

यूएई में होने वाले इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन से ठीक पहले फ्रेंचाइजी टीम चेन्नई सुपर किंग्स के अनुभवी बल्लेबाज सुरेश रैना ने नाम वापस ले लिया। टूर्नामेंट से हटने के बाद काफी बातें सामने आई और कई दिग्गजों ने इसके बारे में अपनी राय दी। पूर्व भारतीय ओपनर और चेन्नई के कप्तान महेंद्र सिंह धौनी के साथ खेल चुके गौतम गंभीर ने भी टूर्नामेंट से पहले अपना राय दी है।

 

IPL 2020

गंभीर का मानना है कि अब जबकि रैना ने इस बार होने वाले टूर्नामेंट से नाम वापस ले लिया है और भारत लौट चुके हैं तो धौनी पर जिम्मेदारी बढ़ गई है। उन्होंने साफ कहा कि अब कप्तान को बल्लेबाजी क्रम में और उपर आकर खेलना होगा जिससे रैना की कमी की भरपाई हो सके।

Also visit- https://digitalakhbaar.com/suresh-raina-ruled-out-of-ipl-2020/

IPL 2020 : एक शो मे गंभीर ने कहा

IPL 2020

स्टार स्पोर्ट्स के शो क्रिकेट कनेक्टेड पर गंभीर ने कहा, “यह महेंद्र सिंह धौनी के लिए काफी अच्छा मौका होगा कि वह आगे आकर नंबर तीन पर बल्लेबाजी करें क्योंकि पूरे साल वह क्रिकेट से दूर रहे हैं। ऐसा करने से उनको ज्यादा से ज्यादा गेंद खेलने का मौका मिलेगा और वह एक मैच को चलाने वाले की भूमिका अदा कर पाएंगे। यह वैसा ही होगा जैसा वह कई सालों तक भारत के लिए करते आए थे।”

IPL 2020 : आप की जानकारी के लिए बता दे

IPL 2020

सुरेश रैना और महेंद्र सिंह धौनी ने 15 अगस्त को इंटरनेशनल क्रिकेट को एक साथ अलविदा कहा। अब दोनों ही खिलाड़ी के लिए यहां खुलकर खेलने का मौका था लेकिन निजी कारणों से रैना ने टूर्नामेंट से हटने का फैसला लिया। रैना के जाने के बाद बल्लेबाजी क्रम में जिम्मेदारी धौनी पर बढ़ गई है।

Also visit –http://digitalakhbaar.com/india-vs-china-2/