Digital Akhbaar

Latest Hindi News

IPL NEWS 2020

IPL 2020 NEWS : KKR के CEO वेंकी मैसूर ने किया कंफर्म, पहले मैच में खेलेंगे टीम के ये दो स्टार विदेशी खिलाड़ी

IPL 2020 NEWS :

IPL 2020 NEWS

कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) वेंकी मैसूर ने कहा कि इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में 23 सितंबर को खेले जाने वाले टीम के पहले मुकाबले के लिए स्टार खिलाड़ी इयोन मोर्गन और पैट कमिंस उपलब्ध रहेंगे। उन्होंने बताया कि अबुधाबी के अधिकारी खिलाड़ियों के क्वारंटाइन पीरियड को 14 की जगह छह दिन का करने पर सहमत हो गए हैं।

IPL 2020 NEWS

अधिकारियों से इस अवधि को और कम करने के लिए बातचीत जारी है। मैसूर ने कहा कि इसको लेकर अधिकारियों से अभी बातचीत जारी है, लेकिन हम इस बात को समझ रहे हैं कि हमारे तीन खिलाड़ियों को क्वारंटाइन में रखा जा सकता है।

IPL 2020 NEWS : पूरी सावधानी के साथ खेले जाएंगे मैच

IPL 2020 NEWS

खिलाड़ी 17 सितंबर को यहां पहुंचेंगे, लेकिन हमारा पहला मुकाबला 23 सितंबर को है, उस समय तक इन तीनों का क्वारंटाइन पीरियड पूरा हो जाएगा। यह हमारे लिए और टूर्नामेंट के लिए अच्छा है। इन तीन खिलाड़ियों में कमिंस और मोर्गन के अलावा इंग्लैंड के बल्लेबाज टॉम बैंटन भी शामिल है।

IPL 2020 NEWS

ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज 16 सितंबर को मैनचेस्टर खत्म हो जाएगी। ये खिलाड़ी चार्टर्ड विमान से यहां पहुंचेंगे। अबुधाबी में नियमों के मुताबिक यूएई से बाहर से आने वालों को 14 दिनों के लिए अनिवार्य रूप से क्वारंटाइन में रहना होता है। रिपोर्ट के मुताबिक इस बात पर सहमति बन गई है कि खिलाड़ी छह दिनों की पृथकवास अवधि के बाद टीम-बबल (जैव-सुरक्षित माहौल) में अभ्यास कर सकते हैं।

IPL 2020 NEWS

दुबई में अनिवार्य क्वारंटाइन पीरियड का कोई नियम नहीं है। यह तभी होता है जब जांच में कोई कोविड-19 पॉजिटिव मिलता है। इसलिए, दुबई पहुंचने वाले खिलाड़ी पहले दिन से ही अपनी टीमों के लिए उपलब्ध रहेंगे। रिपोर्ट में कहा गया है कि ऐसा इसलिए संभव हुआ क्योंकि ये  खिलाड़ी एक बायो-बबल (मैनचेस्टर में) से आ रहे हैं। केकेआर और मुंबई इंडियन्स केवल दो टीमें है जो अबू धाबी में स्थित हैं। मुंबई इंडियन्स की टीम में ऐसा कोई खिलाड़ी नहीं है जो इंग्लैंड-ऑस्ट्रेलिया वनडे सीरीज का हिस्सा है। बाकी छह अन्य टीमें दुबई में स्थित हैं।

Also visit –http://digitalakhbaar.com/kangana-ranaut-news-3/