Digital Akhbaar

Latest Hindi News

IMG 20200810 WA0004 1

IMG 20200810 WA0004 1

IPL BIDDING 2020: पतंजलि ने IPL की टाइटल स्पॉन्सर बनने में दिखाई दिलचस्पी SUSPENSE AROUND

IPL BIDDING 2020: आईपीएल बिडिंग की दौर मे पतंजलि भी शामिल

IPL BIDDING 2020

बीसीसीआई ( BCCI): हाल ही में भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने चीनी मोबाइल कंपनी वीवो (VIVO) के साथ इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 2020 के सीजन के लिए टाइटल स्पॉन्सर की डील को रद कर दिया था।

IPL BIDDING 2020

 

हालांकि, वीवो अगले साल बतौर आइपीएल टाइटल स्पॉन्सर वापसी कर सकती है, लेकिन मौजूदा समय में ऐसा नहीं होगा। ऐसे में बीसीसीआइ को आइपीएल के टाइटल स्पॉन्सर के तौर पर एक नई कंपनी के साथ डील करनी होगी, जिसके लिए नीलामी होनी है। इस बीच सामने आया है कि योग गुरु बाबा रामदेव की कंपनी पतंजलि (Patanjali) ने भी आइपीएल के मुख्य प्रायोजक बनने में दिलचस्पी दिखाई है।

IPL BIDDING 2020:इस सीजन की प्रायोजक हो सकती है पतंजलि

IPL BIDDING 2020

वीवो के इस साल आइपीएल के टाइटल स्पॉन्सर के रूप में हटने से पतंजलि कम से कम इस सीजन के लिए दुनिया की सबसे महंगी टी20 लीग की मुख्य प्रायोजक हो सकती है। रिपोर्ट के मुताबिक, पतंजलि भी आइपीएल के टाइटल स्पॉन्सरशिप के लिए बोली लगा सकती है। पतंजलि के प्रवक्ता एसके तिजारावाला ने कहा है, “हम इस वर्ष के लिए आइपीएल के शीर्षक प्रायोजन पर विचार कर रहे हैं, क्योंकि हम पतंजलि ब्रांड को वैश्विक मंच देना चाहते हैं।” पतंजलि  बीसीसीआई (BCCI) को एक प्रस्ताव देने पर विचार कर रही है।

IPL BIDDING 2020: जिओ और टाटा भी दौर मे शामिल

IPL BIDDING 2020

इससे पहले सामने आ रहा था कि ई-कॉमर्स या फिर ई-लर्निंग कंपनी आइपीएल के टाइटल स्पॉन्सर के लिए आगे आ रही हैं। वहीं, Jio और टाटा ग्रुप ने भी इसके लिए दिलचस्पी दिखाई है, क्योंकि लंबे समय के बाद कोई बड़ा इवेंट हो रहा है। पिछले 6 महीने से एक भी इवेंट नहीं हुआ है, जिसके जरिए कंपनियां अपना प्रचार कर पाएं। ऐसे में बड़ी कंपनियों के पास मौका है कि वे आइपीएल जैसी विश्व स्तरीय लीग के साथ साझेदारी करें और अपने ब्रांड को ग्लोबल मार्केट में पहुंचाएं।

Also visit- http://digitalakhbaar.com/railway-recruitment-2020/