Digital Akhbaar

Latest Hindi News

IPL NEWS 2020

IPL NEWS 2020 : मुंबई के आगे कहां टिकेगी CSK, धोनी की टीम मे है काफी कमिया- गंभीर

IPL NEWS 2020 : पहला मैच धोनी और शर्मा की टीम के बीच

IPL NEWS 2020

IPL 2020 का ओपनिंग मैच MS Dhoni की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स और रोहित शर्मा की कप्तानी वाली मुंबई इंडियंस के बीच खेला जाएगा। आइपीएल 2019 का फाइनल भी इन्हीं दोनों टीमों के बीच खेला गया था और चेन्नई को एक रन से हार मिली थी।

IPL NEWS 2020

इस लीग में ये दोनों टीमें बेहद सफल मानी जाती है और यकीन मानिए इस लीग का आगाज एक बेहद रोमांचक मुकाबले के साथ होगा। अब इस मैच में किसका पलड़ा भारी रहेगा इसके बारे में टीम इंडिया के पूर्व ओपनर बल्लेबाज व केकेआर के पू्र्व कप्तान गौतम गंभीर ने बताया है।

IPL NEWS 2020 : सीएसके को मुंबई का सामना करने के लिए मेहनत करनी होगी

IPL NEWS 2020

गौतम गंभीर का मानना है कि चेन्नई के खिलाफ होने वाले मैच में मुंबई इंडियंस का पलड़ा भारी रहेगा। एक टीवी शो के दौरान गंभीर ने कहा कि मुंबई की तरफ से जसप्रीत बुमराह और ट्रेंट बोल्ट दोनों एक साथ गेंदबाजी करेंगे और दुनिया के दो दिग्गज तेज गेंदबाजों को ऐसा करते हुए मैं देखना चाहता हूं। इन दोनों का सामना करना मुश्किल होगा। ये सीएसके लिए बड़ी चुनौती होगी और खासतौर पर तब जब उनकी टीम में नंबर तीन बल्लेबाज सुरेश रैना मौजूद नहीं हैं।

IPL NEWS 2020

गंभीर ने सीएसके की कमी के बारे में बताते हुए कहा कि इस टीम के ओपनर बल्लेबाज शेन वॉटसन काफी वक्त से क्रिकेट से दूर हैं और वो आइपीएल खेलने आए हैं। ऐसे में वो बोल्ट व बुमराह का सामना कैसे करेंगे ये देखना दिलचस्प होगा। वहीं ये भी देखना होगा कि सीएसके की तरफ से शेन के साथ पारी की शुरुआत कौन करता है। उन्होंने साफ तौर पर कहा कि मुंबई इंडियंस का पलड़ा ज्यादा भारी रहने वाला है।

Also visit –http://digitalakhbaar.com/uttarakhand-news-13/