Digital Akhbaar

Latest Hindi News

IPL NEWS 2020 : रैना के बाद अब हरभजन सिंह भी आईपीएल से बाहर

IPL NEWS 2020 :

IPL NEWS 2020

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) शुरू होने से पहले चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं। सुरेश रैना के बाद अब ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह भी टूर्नामेंट से हट गए हैं। हरभजन ने भी आईपीएल से हटने का कारण निजी बताया है।

IPL NEWS 2020

हरभजन सिंह ने न्यूज एजेंसी से कहा कि फिलहाल में परिवार के साथ जालंधर में हूं। मैंने सीएसके टीम मैनेजमेंट को अपने फैसले की जानकारी दे दी है। मैंने इस मुश्किल वक्त में निजी कारणों से ब्रेक लेने का फैसला किया। मैं उम्मीद करता हूं कि हर व्यक्ति मेरे इस फैसले का सम्मान करेगा।

IPL NEWS 2020

हरभजन ने आईपीएल के 160 मैचों में कुल 150 विकेट लिए हैं। इस दौरान उन्होंने 829 रन भी बनाए। 3 बार खिताब जीत चुकी चेन्नई टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी हैं। हरभजन और रैना जैसे बड़े खिलाड़ियों के हटने से धोनी और टीम दोनों के लिए परेशानी बढ़ना तय है। रैना मिडिल ऑर्डर के आक्रामक बल्लेबाज हैं। वहीं, हरभजन विपक्षी टीम के न सिर्फ विकेट निकाल लेते हैं बल्कि, रन रेट पर भी काबू कर सकते हैं।

Also visit –

https://digitalakhbaar.com/ipl-2020-2/

IPL NEWS 2020 : सीएसके के दो खिलाड़ी और 11 स्टाफ संक्रमित

IPL NEWS 2020

हाल ही में सीएसके टीम के 2 खिलाड़ी दीपक चाहर और ऋतुराज गायकवाड़ के अलावा 11 स्टाफ मेंबर का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया था। 14 दिन के क्वारैंटाइन पीरियड के बाद अगले हफ्ते सभी का दो बार कोरोना टेस्ट होगा। दोनों बार रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद ही उन्हें टीम के प्रैक्टिस कैंप में शामिल किया जाएगा। हालांकि, इन 13 लोगों को छोड़कर सभी सदस्योंं का तीसरे राउंड का टेस्ट निगेटिव आया है। इसी के साथ टीम ने दीपक और ऋतुराज के बिना शुक्रवार से ट्रेनिंग शुरू कर दी है।

IPL NEWS 2020 : 19 सितंबर से शुरू होगा आईपीएल

IPL NEWS 2020

इस बार आईपीएल कोरोना के कारण यूएई में 19 सितंबर से 10 नवंबर तक होना है। सभी 8 टीमों के बीच 60 मुकाबले तीन स्टेडियम दुबई, शारजाह और अबु धाबी में होंगे। टूर्नामेंट बायो-सिक्योर माहौल में खेला जाएगा। हर 5वें दिन सभी खिलाड़ियों और स्टाफ मेंबर्स का कोरोना टेस्ट होगा।

Also visit –https://digitalakhbaar.com/ipl-news-2020-2/