Digital Akhbaar

Latest Hindi News

IPL NEWS 2020 :  सुरेश रैना करेंगे आईपीएल में वापसी , नहीं खेल पाएंगे शुरुआती मैच

IPL NEWS 2020  :  रैना करेंगे वापसी

IPL NEWS 2020

सुरेश रैना और हरभजन सिंह के व्यक्तिगत कारणों से आईपीएल 2020 से बाहर होने के फैसले ने यूएई में 19 सितंबर को टूर्नामेंट शुरू होने से पहले चेन्नई सुपर किंग्स टीम में एक बड़ा छेद छोड़ दिया है। ऐसे समय में जब सीएसके को रैना या हरभजन के लिए रिप्लेसमेंट की घोषणा करना बाकी है, भारत के पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज दीप दासगुप्ता ने कहा कि बाएं हाथ का खिलाड़ी येलो आर्मी में शामिल होने के लिए यूएई में वापस आ सकता है।

IPL NEWS 2020 : रैना ने दिए संकेत

IPL NEWS 2020

ईएसपीएन क्रिकइन्फो से बातचीत में दीपदास गुप्ता ने कहा “मुझे ऐसा लग रहा है कि सुरेश रैना आईपीएल खेलने के लिए दोबारा वापस आएंगे। क्वांरटीन की वजह से भले ही कुछ मैच वो ना खेल पाएं लेकिन मुझे लगता है कि वो वापसी जरुर करेंगे। मैं इस बात से बिल्कुल भी हैरान नहीं हूं कि चेन्नई सुपर किंग्स ने अभी तक सुरेश रैना के रिप्लेसमेंट का ऐलान नहीं किया है।”

Also visit –https://digitalakhbaar.com/ipl-news-2020-4/

 

IPL NEWS 2020

सुरेश रैना ने भी टूर्नामेंट में अपनी वापसी के संकेत दिए थे। उन्होंने एक अंग्रेजी क्रिकेट बेवसाइट से कहा था, “मैं क्वारंटाइन में भी यहां प्रैक्टिस कर रहा हूं, आप नहीं जानते कि मुझे दोबरा से भी कैंप में देख सकते हैं।”

IPL NEWS 2020

गौरतलब है चेन्नई के अनुभवी ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह ने भी निजी कारणों से ही टूर्नामेंट से नाम वापस लिया है। उन्होंने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी थी। भज्जी ने लिखा था कि परिवार के साथ ऐसे मुश्किल वक्त में रहना जरूरी है और उनके फैसले का सम्मान करने के लिए टीम मैनैजमेंट का शुक्रिया भी कहा था।

Also visit –https://digitalakhbaar.com/launching-of-google-pixel/