Digital Akhbaar

Latest Hindi News

IPL NEWS 2020: चेन्नई सुपर किंग्स के बेस्ट इलेवन का आकाश चोपड़ा ने किया चयन

IPL NEWS  2020 : चेन्नई सुपर किंग्स के बेस्ट इलेवन का आकाश चोपड़ा ने किया चयन

IPL NEWS  2020

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 13वें सीजन का आगाज 19 सितंबर से युनाइटेड अरब अमीरात (यूएई) में होना है। पहला मैच डिफेंडिंग चैंपियन मुंबई इंडियंस और पिछले साल की उप-विजेता रही फ्रेंचाइजी टीम चेन्नई सुपरकिंग्स (सीएसके) के बीच खेला जाना है। आईपीएल शुरू होने से पहले सीएसके के दो बड़े खिलाड़ी टूर्नामेंट से हट चुके हैं, जिनमें से एक टीम के उप-कप्तान सुरेश रैना है। वहीं दूसरे सीनियर ऑफ-स्पिनर हरभजन सिंह हैं। सीएसके ने इन दोनों क्रिकेटरों का कोई रिप्लेसमेंट अभी तक घोषित नहीं किया है।

IPL NEWS  2020 : आकाश चोपड़ा प्लेइंग इलेवन का चयन किया

IPL NEWS  2020

टीम इंडिया के पूर्व बल्लेबाज आकाश चोपड़ा ने अब सीएसके के प्लेइंग इलेवन का चयन किया है। उन्हें लगता है कि सुरेश रैना की जगह यानी तीसरे नंबर के लिए फॉफ डु प्लेसिस सबसे बेहतरीन विकल्प हो सकते हैं। आकाश चोपड़ा ने टीम में ओपनर के तौर पर शेन वॉटसन और अंबाती रायुडू का चयन किया जबकि उन्होंने रैना की गैरमौजूदगी में तीसरे नंबर पर फॉफ डु प्लेसिस को रखा।

Also visit-http://digitalakhbaar.com/ipl-news-2020-6/

IPL NEWS  2020

उन्होंने कहा कि डु प्लेसिस स्पिन के खिलाफ अच्छे खिलाड़ी हैं और इस वक्त वो अच्छी लय में भी दिख रहे हैं साथ ही वो काफी फिट खिलाड़ी हैं। वहीं उन्होंने केदार जाधव को नंबर चार पर रखा है जबकि उन्होंने पांचवें नंबर पर कप्तान MS Dhoni को रखा है। इसके बाद उन्होंने दो ऑलराउंजडर रवींद्र जडेजा को छठे नंबर के लिए जबकि ड्वेन ब्रावो को सातवें नंबर पर रखा। वहीं उन्होंने टीम में स्पिनर के तौर पर इमरान ताहिर व पीयूष चावला को रखा जबकि तेज गेंदबाज के तौर पर उन्होंने टीम में दीपक चाहर व शार्दुल ठाकुर का चयन किया।

IPL NEWS  2020  : आकाश चोपड़ा कि आइपीएल 2020 के लिए आइडियल सीएसके प्लेइंग इलेवन

IPL NEWS  2020

शेन वॉटसन, अंबाती रायुडू, फॉफ डु प्लेसिस, केदार जाधव, एम एस धौनी, रवींद्र जडेजा, ड्वेन ब्रावो, इमरान ताहिर, पीयूष चावला, दीपक चाहर, शार्दुल ठाकुर।

Also visit-http://digitalakhbaar.com/coronavirus-vaccine/